+

क्रिस गेल सुपर ओवर के लिए जाते समय थे नाराज? मयंक ने ऐसा क्या सवाल पूछा...

क्रिस गेल सुपर ओवर के लिए जाते समय थे नाराज? मयंक ने ऐसा क्या सवाल पूछा...
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के  इतिहास में बीते रविवार की रात को पहली बार एक ही मैच में दो सुपर ओवर खेले गए है। पहली दफा दूसरे  सुपर ओवर में 11 रन का पीछा करते हुए कैरेबियाई स्टार क्रिस गेल ने टे्रंट बोल्ट की पहली ही गेंद पर छक्का उड़ाया,जिसके बाद मयंक अग्रवाल ने लगातार दो चौकों के साथ पंजाब को लगातार दूसरी जीत दिलवाई है।



वहीं प्लेऑफ में अपनी जगह को बनाए रखने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब को हर हाल में इस मैच में जीत हासिल करनी थी। अब मैच के बाद क्रिस गेल ने एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने बताया नियमित ओवरों में जीत की स्थिति में होने के बावजूद जब उन्हें सुपर ओवर खेलने के लिए मैदान पर जाना पड़ा तो उस वक्त वो नाराज थे। 


क्या कहा गेल ने?

आईपीएलटी20.कॉम पर मैच के बाद के शो में गेल ने अग्रवाल और मोहम्मद शमी से कहा, 'नहीं, मैं नर्वस नहीं था। मैं थोड़ा नाराज और निराश था कि हमने अपने आप को इस स्थिति में डाल दिया, लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और इस तरह की चीजें होती हैं। यहां तक कि जब हम बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे (दूसरे सुपर ओवर में) आपने मेरे से पूछा कि कौन पहली गेंद का सामना करेगा। मैंने कहा कि मयंक तुम मेरे से यह सवाल पूछ रहे हो? पहली गेंद का समना बॉस (गेल स्वयं को यूनिवर्सल बॉस कहते हैं) ही करेगा।


बता दें किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शमी ने पहले सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच रन के स्कोर से बचाया,जिसके बाद दोबारासे सुपर ओवर हुआ इस दौरान क्रिस जोर्डन ने 11 रन बनाए। इस पर गेल ने कहा मेरे लिए मैन ऑफ  द मैच शमी है। क्योंकि उन्होंने रोहित और क्विंटन को छह रन बनाने से रोका यह वाकई काबिले तरीफ है। उसके अच्छा काम किया। 


facebook twitter instagram