+

हाथरस कांड में गिरफ्तार PFI के सदस्य की पत्नी का आरोप, मेरे पति को झूठा फंसाया गया

मोहम्मद आलम की पत्नी बुशरा ने दावा किया कि उसका पति पढ़ा-लिखा नहीं है और परिवार का पेट पालने के लिए टैक्सी चलाता है।
हाथरस कांड में गिरफ्तार PFI के सदस्य की पत्नी का आरोप, मेरे पति को झूठा फंसाया गया
उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित समुदाय की लड़की के साथ गैंगरेप और उसकी मौत के बाद दंगा फैलाने की साजिश के आरोप में गिरफ्तार पीएफआई का मोहम्मद आलम की पत्नी ने पुलिस पर अपने पति को झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद आलम समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
रामपुर निवासी आलम की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होनी थी और आलम की पत्नी बुशरा अपने परिजन के साथ कोर्ट पहुंची थी। उसने गुरुवार को कोर्ट के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पुलिस ने उसके पति को झूठ में फंसाया है। बुशरा ने दावा किया कि उसका पति आलम पढ़ा-लिखा नहीं है और परिवार का पेट पालने के लिए टैक्सी चलाता है। पुलिस ने किसी गलतफहमी के चलते उसकी गाड़ी में बैठी सवारियों के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

मेरठ में एक घर में ब्लास्ट से उड़ी कई मकानों की छत, दो लोगों की मौत

दरअसल, पुलिस ने इन लोगों को हाथरस के बहाने उत्‍तर प्रदेश को ‘जलाने’ की साजिश में शामिल होने के आरोप में इन लोगों को गिरफ्तार किया है। रामपुर के आलम के आलावा पुलिस ने मुजफ्फरनगर के नगला का रहने वाला अतीकउर्ररहमान, मल्‍लपुरम का निवासी सिद्दीकी, बहराइच जिले के जरवल का निवासी मसूद अहमद को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्‍जे से मोबाइल, लैपटॉप और शांति व्‍यवस्‍था पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाला संदिग्‍ध साहित्‍य भी बरामद किया गया था।
facebook twitter instagram