हर हाल में बनेगी लालढांग-चिल्लरखाल सड़क

कोटद्वार : लालढांग-चिल्लरखाल सड़क के निर्माण को रोकने के आदेश से नाराज चल रहे वन मंत्री डॉ हरक सिंह रावत देर शाम सिगड्डी स्रोत पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। वन मंत्री हरक सिंह रावत के पहुंचने की खबर पाते ही क्षेत्रीय जनता मौके पर पहुंच गई। जिस पर उन्होंने जनहित में हो रहे सड़क निर्माण कार्य को पूर्ण करने का आश्वासन दिया है। कहा की लालढांग मार्ग का निर्माण हर हाल में पूरा होगा। देर शाम वन मंत्री लालढांग-चिल्लरखाल सड़क के सिगड्डी स्रोत पर बन रहे निर्माणाधीन पुल के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे।

उन्होंने जनता को बताया कि वन विभाग के अधिकारियों द्वारा सड़क निर्माण कार्य को रोकना औचित्यहीन है। कहा कि राज्य सरकार के वन मंत्री द्वारा पारित सड़क निर्माण के कार्य को रोकने के आदेश देने वाले अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि उक्त मार्ग के निर्माण कार्य के रुकवाने के संबंध में उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी वार्ता की है।

स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने एक सुर में सड़क निर्माण के कार्य के लिए वन मंत्री के साथ देने की बात कही। इस अवसर पर विनोद रावत, राजेंद्र बिष्ट, अंकित काला, कुबेर जलाल, वीरेंद्र भारद्वाज, दिनेश चंद, विमल प्रसाद शुक्ला, नरेंद्र सेमवाल, बचन सिंह नेगी, चंद्रकांत, कमलेश आदि मौजूद रहे।

Tags : ,road,Laldang-Chilarakalal