+

क्या हैरी पॉर्टर फेम एमा वॉटसन अपना करियर छोड़ इंडस्ट्री को कह देंगी अलविदा ?

हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एमा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने जा रही हैं। अब एमा के मैनेजर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इन सभी खबरों को महज अफवाह करार दिया है।
क्या हैरी पॉर्टर फेम एमा वॉटसन अपना करियर छोड़ इंडस्ट्री को कह देंगी अलविदा ?
हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों से उन्हें लेकर कुछ खबरें सामने आ रही थी जिसके चलते उनके फैंस काफी मायूस हो गए थे। लेकिन अब सच क्या है ये भी बाहर आ गया है। दरअसल, रूमर्स आई थी की एमा वॉटसन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कहने जा रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस कुछ निराश हो गए। लेकिन अब फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है।


दरअसल इन खबरों पर अब एमा के मैनेजर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इन सभी खबरों को महज अफवाह करार दिया है। एमा के मैनेजर ने इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'एमा का सोशल मीडिया अकाउंट कम एक्टिव है, लेकिन उनका करियर एक्टिव है। वो अपने एक्टिंग करियर को अलविदा नहीं कह रही हैं।'


आपको बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एमा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने जा रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि एमा अब परिवार पर फोकस करना चाहती हैं। 


इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर एमा को ट्रिब्यूट देने लगे थे। बता दें कि एमा वॉटसन को फिल्म हैरी पॉर्टर से फेम मिला था। इसके बाद भी एमा कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी हैं। 
facebook twitter instagram