+

जदयू को बिहार में एक नंबर पार्टी बनाएंगे : उपेंद्र कुशवाहा

मुजफ्फरपुर संवाददाता बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा था।
जदयू को बिहार में एक नंबर पार्टी बनाएंगे : उपेंद्र कुशवाहा
मुजफ्फरपुर संवाददाता बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा था। उसके बाद से ही पार्टी दो स्तरों पर काम कर रही है। एक ओर संगठन में बदलाव हो रहे हैं तो दूसरी ओर कार्यकर्ताओं को जागरूक किया जा रहा है।
संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपनी बिहार यात्रा के माध्यम से दूसरी जिम्मेदारी संभाल रखी है। इसी क्रम में दरभंगा के बेनीपुर पहुंचने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी को नंबर वन बनाने का फार्मूला बताया। इस दौरान उन्होंने जातिगत जनगणना के फायदे भी बताए।
उसकी प्रासंगिकता पर भी उन्होंने विस्तार से चर्चा की। बिहार विधानसभा चुनाव  जदयू का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा था। उसके बाद से ही पार्टी दो स्तरों पर काम कर रही है। एक ओर संगठन में बदलाव हो रहे हैं तो दूसरी ओर कार्यकर्ताओं को जागरूक किया जा रहा है।
संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपनी बिहार यात्रा के माध्यम से दूसरी जिम्मेदारी संभाल रखी है। इसी क्रम में दरभंगा के बेनीपुर पहुंचने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी को नंबर वन बनाने का फार्मूला बताया। इस दौरान उन्होंने जातिगत जनगणना के फायदे भी बताए। उसकी प्रासंगिकता पर भी उन्होंने विस्तार से चर्चा की। 
facebook twitter instagram