तो क्या रणबीर-आलिया कश्मीर में करेंगे डेस्टीनेशन वेडिंग?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैंं। कुछ समय पहले खबर आई थी रणबीर-आलिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। अब खबर है कि अगले साल तक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी कर लेंगे।


इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर जो अफवाह जोरों-शोरों से उड़ रही है उसमें यह भी बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने अपने बिजी शेड्यूल से एक महीने की छुट्टियां ले ली हैं। अब आपको बता दें कि ये छुट्टियां भी इसलिए ली जा रही है क्योंकि ये लवबाड्र्स देश की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी कर रहे हैं।


 जबकि आलिया और रणबीर दोनों ही अपनी शादी की खबरों को महज अफवाहें बता चुके हैं। इस बीच खास बात ये भी है कि अभिनेत्री ने अपनी फिल्म राजी की शूटिंग कश्मीर की वादियों में की थी। तब ये जगह उनके दिल को छू गई थी।

 

वैसे कुछ दिनों पहले आलिया-रणबीर की शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है। 


इसके अलावा आलिया की एक दुल्हन वाले लुक की फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया-रणबीर ने गुपचुप शादी रचा ली है,लेकिन बाद में यह भी सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह निकली। 


फिलहाल इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपने-अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 


रणबीर और आलिया ने बनारस और मनाली में फिल्म की शूटिंग एक साथ की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि रील लाइफ के ये कपल कब शादी के बंधन में बंधते हैं।
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Ranbir-Alia,Destination Wedding,Kashmir,actors,Ranbir Kapoor,Alia Bhatt