+

क्या रिया चक्रवर्ती करेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला?

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के खिलाफ रिया चक्रवर्ती कानूनी कार्रवाई कर सकती हैं।
क्या रिया चक्रवर्ती करेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला?
कई रिपोर्टों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के खिलाफ रिया चक्रवर्ती कानूनी कार्रवाई कर सकती हैं। हालांकि, इस खबर की अभी तक किसी भी स्रोत से पुष्टि नहीं हुई है और यह एक अफवाह भी हो सकती है। 
लेकिन बता दें कि जब रिया 28 दिन जेल में बिताने के बाद भायखला जेल से बाहर आई थी, तब उनके वकील ने इस बात पर जोर देकर कहा था कि वे उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर काम कर रहे हैं जिन्होंने अभिनेत्री को बदनाम किया है।
रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स एंगल के संबंध में NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था। वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रहे हैं। मुंबई हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 7 अक्टूबर को जमानत दी थी। रिया के जमानत पर बाहर होने के बाद, कोर्ट ने उन्हें अपना पासपोर्ट एनसीबी को सौंपने के लिए भी कहा था। 
गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने पहले रिया की आलोचना करते हुए कहा था कि क्या कोई, जो किसी से इतना प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति जानते हुए भी ड्रग्स लेने की अनुमति देगा? इससे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक नया विवाद छिड़ गया था।
इसके साथ ही अंकिता ने यह भी कहा कि अभिनेता के परिवार को सुशांत के डिप्रेशन और ड्रग्स के मुद्दों के बारे में क्यों नहीं बताया गया। अंकिता ने कथित तौर पर कह दिया था कि शायद रिया ने सुशांत के परिवार को सूचित नहीं किया, क्योंकि शायद वह खुद ड्रग्स का सेवन करती थी।
facebook twitter instagram