+

संजय दत्त को अमेरिका रवाना होने के लिए करना पड़ सकता है इन मुसीबतों का सामना

एक्टर संजय दत्त के कैंसर होने की खबर मिलने के बाद से ही फैन्स के बीच अफरा-तफरी मच गई है। दरअसल संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं
संजय दत्त को अमेरिका रवाना होने के लिए करना पड़ सकता है इन मुसीबतों का सामना
एक्टर संजय दत्त के कैंसर होने की खबर मिलने के बाद से ही फैन्स के बीच अफरा-तफरी मच गई है। दरअसल संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और उनका कैंसर तीसरे चरण से गुजर रहा है। ऐसे में   हर कोई संजू बाबा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। वहीं बताया जा रहा है संजय दत्त जल्दी ही अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं, मगर अब इसमें एक बड़ी परेशानी सामने खडी होते दिख रही है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि संजय दत्त के पास फिलहाल अमेरिका का वीजा नहीं है और वीजा हासिल करने की अभिनेता पूरी कोशिश करने में लगे हुए हैं। खबर यह भी है संजू  अमेरिका के मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर अस्पताल में इलाज के लिए जा सकते हैं।


बताया यह भी जा रहा है कि अमेरिका जाने में संजय दत्त को थोड़ी मुसीबत हो सकती है क्योंकि वो मुम्बई ब्लास्ट के दोषियों और सजायाफ्ता मुजरिमों में शामिल हैं। तो अब ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें अमेरिका जाने की अनुमति नहीं मिल पाए। ऐसे में फिर संजय दत्त इलाज के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हो जायेंगे सकते हैं।


मान्यता ने जारी किया था नोटिस


बता दें, बुधवार को आई रिपोर्ट में कन्फर्म हुआ है कि संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर है। वहीं मान्यता दत्त की तरफ से बुधवार को  बयान आया जिसमें उन्होंने बताया संजू फाइटर हैं। साथ ही उन्होंने संजय दत्त के सभी फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद किया है। आगे अपने इस बयान में मान्यता ने कहा मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजू के जल्द ठीक होने की कामना की हैं। 
facebook twitter