+

क्या सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1 का ट्रेलर तोड़ेगा सड़क 2 का डिसलाइक्स का रिकॉर्ड

सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चुके है। साथ ही ये भी बताया गया है कि 28 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फिल्म के साथ-साथ हीरोइन सारा अली खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।
क्या सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1 का ट्रेलर तोड़ेगा सड़क 2 का डिसलाइक्स का रिकॉर्ड
कुछ दिनों से बॉलीवुड फिल्मो का बुरा हाल है। कोई भी फिल्म या ट्रेलर रिलीज़ होता है तो उसे ऑडियंस के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। हर फिल्म और ट्रेलर को आजकल लाइक्स से ज़्यादा डिसलाइक्स ही मिल रहे है। ऐसे में अब सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चूका है। साथ ही ये भी बताया गया है कि 28 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फिल्म के साथ-साथ हीरोइन सारा अली खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं।  


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और चाहने वाले सारा अली खान को गलत शब्द कहकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान के नाम पर ढेरों मीम्स और जोक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  


कई यूजर्स इस फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक करने के बारे में बात कर रहे हैं तो कई मजाक उड़ा रहे हैं। तमाम यूजर्स कुली नंबर 1 के ट्रेलर को डिसलाइक करने की तैयारी वैसे कर चुके हैं। यूजर्स का कहना है कि सारा के खिलाफ अभी भी ड्रग्स का केस चल रहा है, उनकी फिल्म कैसे आ सकती है। कुछ का कहना है कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया है। वही कई का कहना ये भी है कि वो सारा की फिल्म को आलिया भट्ट की सड़क 2 से ज्यादा बड़ा फ्लॉप होते देखना चाहते हैं। 


बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। ये फिल्म 25 दिसम्बर को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर 28 नवम्बर को आएगा। फैंस को लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार था। लेकिन अब हालात बदल चुके है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram