+

पहले हफ्ते Bigg Boss से बेघर होने वाली सृजिता डे की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री! इस कंटेस्टेंट से लेंगी बदला

बिग बॉस 16 की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर नई चर्चा होने लगी है। माना जा रहा है कि सृजिता डे एक बार फिर सीजन 16 में नजर आ सकती हैं। टीना दत्ता के साथ सृजिता डे का पंगा देखने को मिला था। दोनों बाहर से ही एक दूसरे से बात नहीं करती हैं।
पहले हफ्ते Bigg Boss से बेघर होने वाली सृजिता डे की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री! इस कंटेस्टेंट से लेंगी बदला
टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 16 भी बाकि सीजन्स की तरफ सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं बिग बॉस 16 को शुरु हुए अब काफी वक्त हो गया है ऐसे में दर्शक अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हर सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री हमेशा ही कुछ नया लेकर आते हैं। वहीं दो बार बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर गच्चा दे दिया है। अब एक बार फिर नई जानकारी सामने आ रही है।
खबरें है कि जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस में एक हसीना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। कहा जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस टीवी एक्ट्रेस सृजिता डे एक मौका देने वाले हैं। जी हां, चर्चा है कि सृजिता को एक मौका बतौर वाइल्ड कार्ड बनकर एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं। 
बता दें सृजिता वो कंटेस्टेंट थीं जो पहली बार इस सीजन से आउट हुई थीं। अब देखना ये है कि क्या वाकई सृजिता की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है या फिर से बिग बॉस कोई मजाक कर रहे हैं। सृजिता से पहले खबरें आई थी कि इमली फेम एक्टर फहमान खान बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। मगर वो शो में सिर्फ अपने सीरियस धर्मपत्नी को प्रमोट करने पहुंचे थे।
वहीं फरमान खान के बाद चर्चा थी कि गोल्डन गाइज सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर की एंट्री हुई। वह शो में 25 लाख की चाबी बनकर आए थे। इस तरह बिग बॉस अब तक दो बार वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर दर्शकों के साथ मजाक कर चुके हैं। वहीं अब वाइल्ड कार्ड के लिए सृजिता डे का नाम सामने आया है हालांकि अभी इन खबरों पर ऑफिशियल पुष्टि होना बाकि है।
गौर करने वाली बात ये है कि सृजिता डे और टीना दत्ता का 36 का आंकड़ा है। दोनों की बाहर से ही नहीं बनती है। जब सृजिता सीजन की शुरुआत में आई थीं तो बिग बॉस ने कंफेशन रूम में दोनों एक्ट्रेस को बुलाकर तनाव को खत्म करने की कोशिश की थी लेकिन दोनों की अनबन को खत्म नहीं कर पाए थे। अगर सृजिता डे शो में वापस आती हैं तो एक बार फिर दर्शकों को उनकी और टीना के बीच की अनबन देखने के मिलेगी।

facebook twitter instagram