+

11 साल छोटे इस शख्स से गौहर खान दिसंबर में करेंगी निकाह, 3 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन...

बता दें कि गौहर और जैद दरबार 25 दिसंबर को निकाह करने जा रहे हैं।
11 साल छोटे इस शख्स से गौहर खान दिसंबर में करेंगी निकाह, 3 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन...
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने के चलते छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो 11 साल छोटे शख्स को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं।  कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने जैद दरबार के साथ इंगेजमेंट कर के सभी को चौंका दिया। अब दोनों जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं। 


करीबी सूत्रों से ऐसा सुनने में आ रहा है कि गौहर और जैद अगले महीने ही निकाह करने जा रहे हैं।  इसकी डेट भी सामने आ गई हैं। दोनों 25 दिसंबर 2020 के दिन निकाह करने जा रहे हैं। शादी के वेन्यू की बात करें तो मुंबई के आईटीसी मराठा में गौहर और जैद एक-दूसरे के हो जाएंगे। सुनने में ये भी आ रहा है कि पुणे के एतिहासिक किलों में से एक जाधवगढ़ होटल में दोनों प्रीवेडिंग शूट के लिए भी जाएंगे। 22 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। 


सोर्स की मानें तो शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल होंगे। कोरोना वायरस से सेफ्टी के मद्देनजर ये फैसला लिया जा रहा है।बता दें कि गौहर खान पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर जैद दरबार संग गौहर की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग फैन्स को खूब भा रही है। वे लगातार इंस्टाग्राम पर जैद संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जिन्हें फैन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram