+

सिजेन ख़ान पर महिला ने किया ग्रीन कार्ड के लिए शादी करने का दावा, शेयर किया मैरिज सर्टिफिकेट खान

पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी महिला आइशा पिरानी ने सिजेन ख़ान को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइशा पिरानी के अनुसार सिजेन खान ने साल 2015 से 2017 के बीच अमेरिका में उनसे शादी की थी। महिला ने दावा किया कि एक्टर सिजेन खान ने उनसे शादी ग्रीन कार्ड यानी अमेरिका की नागरिकता लेने के लिए की थी।
सिजेन ख़ान पर महिला ने किया ग्रीन कार्ड के लिए शादी करने का दावा, शेयर किया मैरिज सर्टिफिकेट  खान
टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर सिजेन ख़ान पिछले कुछ दिनों से खबरों में है। अब एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए है। इन दिनों सिजेन खान की पर्सनल लाइफ पर खूब चर्चा हो रही है। पहले उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर सबके सामने बात की और सबको बताया की वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। अब उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक विवाद सबके सामने आ गया है। 


दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी महिला आइशा पिरानी ने सिजेन ख़ान को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइशा पिरानी के अनुसार सिजेन खान ने साल 2015 से 2017 के बीच अमेरिका में उनसे शादी की थी। महिला ने दावा किया कि एक्टर सिजेन खान ने उनसे शादी ग्रीन कार्ड यानी अमेरिका की नागरिकता लेने के लिए की थी।


महिला ने आगे कहा कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि अब तक उसने 50 शादियां कर ली हों, लेकिन उसने मुझसे ये बात क्यों छिपाई कि वो पहले से शादीशुदा था। उसने मुझे धोखा दिया और ग्रीन कार्ड लेने के लिए मेरा इस्तेमाल किया।


आइशा ने अमेरिकी इमिग्रेशन अधिकारी और मुंबई पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में दावा किया है कि सिजेन के पास दो पासपोर्ट हैं, जिनमें दो अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ हैं। आइशा ने शिकायत पत्र के साथ अपनी शादी के सार्टिफिकेंट भी शेयर किए हैं।


हालांकि महिला के दावों को एक्टर ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है। एक्टर ने महिला पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो महिला मेरी बहुत बड़ी फैन है और ये सब वो पब्लिसिटी के लिए कर रही है। मैंने उससे कभी शादी नहीं की और ऐसे लोगों के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। वो धोखेबाज है और उसके सभी सार्टिफिकेट फर्जी हैं। सिजेन ने कहा कि अगर उन्हें वाकई समस्या है तो अदालत जाएं।
facebook twitter instagram