+

इस महिला ने नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए जो किया वो ही है असली इंसानियत,देखें वीडियो

इस महिला ने नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए जो किया वो ही है असली इंसानियत,देखें वीडियो
वैसे तो इंटरनेट की दुनिया में आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है,लेकिन हाल ही में जो एक दरियादिली वाला वीडियो वायरल हो रहा है वो वाकई दिल छू लेने वाला है। जी हां दरअसल  इस वीडियो में एक महिला ने नेत्रहीन व्यक्ति के लिए बस के पीछे दौड़ लगाई और उसे रोककर व्यक्ति को अंदर तक बिठाया। मामला दक्षिण भारत के केरल का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद आईपीएस अफसर विजय कुमार से लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने इस महिला की खूब तारीफ की है।

आईपीएस अफसर शेयर  किया वीडियो 

बता दें कि यह वीडियो आईपीएस अफसर विजय कुमार ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा,इन्होंने इस दुनिया को जीने की बेहतर जगह बनाई है, दरियादिली सुंदर है। दुनिया खूबसूरत लोगों से भरी है।

क्या है वीडियो में?

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए एक महिला दौड़कर बस रुकवाती है जिसके बाद वो दौड़ते हुए वापस बुजुर्ग के पास लौटती है और बुजुर्ग का हाथ थामकर उन्हें बस तक ले जाती है और उन्हें बस में चढ़ाने के बाद अपनी वापस अपने रास्ते हो लेती है। महिला और बुजुर्ग शख्स ने मास्क पहना है,इससे यह वीडियो इन्हीं दिनों का लगता है। खैर,महिला की दरियादिली देखकर ट्विटर की जनता उनकी फैन हो गई है। 


इस वीडियो को देख बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी महिला की खूब तारीफ की और लिखा हमें इनकी तरह बनना चाहिए। जब कोई न देख रहा हो, तब भी आप नेकी करें। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स.... 



facebook twitter