+

ऋतिक रोशन के साथ काम करने से सैफ अली खान के करियर पर हुआ बुरा असर, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा'परदे पर रिलीज़ हुई।ऋतिक रोशन-सैफ अली खान करीब दो दशक बाद 'विक्रम वेधा' के जरिये किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं।वही सैफ अली ने भी रितिक के साथ काम करने का एक्सपीरियंस साझा किया हैं।
ऋतिक रोशन के साथ काम करने से सैफ अली खान के करियर पर हुआ बुरा असर, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा
इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक कई फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। जिनमें से कुछ परदे पर सुपरहिट हो रही हैं तो कुछ फ़िल्में आंधी मुँह गिर भी जा रही हैं।इसी लिस्ट इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' भी शामिल हैं। ऋतिक रोशन-सैफ अली खान करीब दो दशक बाद 'विक्रम वेधा' के जरिये किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं। आखिरी बार दोनों फिल्म 'ना तुम जानो ना हम' में नजर आए थे। करीब 20 साल बाद दोनों एक्टर्स ने 'विक्रम वेधा' के लिए कोलैबोरेट किया है।वही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स्ड रिव्यु मिल रही हैं। लेकिन इन सबसे हटकर खुद सैफ अली ने भी रितिक के साथ काम करने का एक्सपीरियंस साझा किया हैं। 
दरअसल हाल ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रौशन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस साझा किया हैं। जहां एक्टर ने बताया की ऋतिक के साथ काम करना उनके लिए थकाऊ था।उन्होंने कहा कि दिमागी रूप से उन्होंने खुद को इस बात के लिए तैयार कर लिया था कि उन्हें ऋतिक के सामने अच्छा परफॉर्म करना है। 
ऋतिक की स्क्रीन प्रेसेंस के बारे में कुछ तो ऐसा है, कि वो हर किरदार में बखूबी फिट बैठते हैं। इसलिए ऋतिक के सामने खुद को प्रूफ करना सैफ के लिए चैलेंचिंग था। ऋतिक की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करने के साथ ही सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके साथ काम करने पर उन्हें कैसे रिव्यू मिल रहे थे। सैफ ने बताया कि उनसे कहा गया था कि उन्हें ऋतिक के साथ काम नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे उनका करियर खत्म हो सकता है। 
सैफ ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें ऐसी बात कही थी। इसी के साथ सैफ ने ये भी कहा कि अगर 'वेधा' का कैरेक्टर उन्होंने प्ले किया होता, तो वह थोड़ा अलग होता। वही 30 सितम्बर को रिलीज़ हुई इस फिल्म को कोई ख़ास अच्छे रिव्यु  नहीं मिले थे। 
इसके साथ ही फिल्म की कमाई भी औसत ही रही थी। वही अब सैफ के इस तरह के स्टेटमेंट के बाद ऋतिक रौशन का इसपर क्या रिएक्शन होता हैं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं। 

facebook twitter instagram