World Cup 2019: केदार जाधव पास हुए फिटनेस टेस्ट में, भारतीय टीम के साथ जाएंगे इंग्लैंड

आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड 22 मई को रवाना होगी। आगामी विश्व कप से पहले भारतीय टीम और क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है। दरअसल भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव बिल्कुल फिट हो गए हैं। केदार जाधव के फिट होने की पुष्टि अभी तक बीसीसीआई ने नहीं की है।

 

आगामी विश्व कप में भारतीय टीम में केदार जाधव को शामिल किया गया था। लेकिन आईपीएल के दौरान जाधव को कंधे पर चोट लग गई थी जिसके बाद से यह संस्पेस बना हुआ था कि केदार जाधव की चोट विश्व कप से पहले क्या ठीक हो जाएगी।

 

आईपीएल के 12वें सीजन में आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ फील्डिंग के दौरान छलांग लगाकर गेंद रोकने की कोशिश की थी। इसी दौरान केदार को कंधे पर चोट लग गई थी। हालांकि जाधव की चोट शुरूआत में गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन रिकवरी में समय उम्मीद से ज्यादा लग गया है।

जाधव चोट से फिजियो की निगरानी में उबरे हैं

केदार जाधव को आईपीएल के दौरान कंधे में जब चोट लगी थी उसके बाद वह भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में रहे थे और केदार अब चोट से बिल्कुल उबर चुके हैं। बता दें कि बीसीसीआई को जाधव की फिटनेस रिपोर्ट फरहत ने सौंप दी है।

केदार जाधव का एमसीए बीकेसी सुविधा में फिटनेस टेस्ट टीम के फिजियों के द्वारा कराया गया था जिसे उन्होंने पास कर लिया है। केदार जाधव का अब विश्व कप 2019 में खेल सकते हैं।

प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेंगे

केदरा जाधव के फिटनेस पर भारतीय टीम के फिजियो की रिपोर्ट के बाद इंग्लैंड जाना तय हुआ। लेकिन केदार 25 और 28 मई को होने वाले प्रैक्टिस मैचों में खेलने पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। खबरों के अनुसार केदरा जाधव विश्व कप में बिना प्रैक्टिस मैच के ही मैदान पर खेलेंगे। ऐसी चुनौती किसी भी खिलाड़ी के बहुत बड़ी होती है।

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

Download our app