धोनी के रन आउट होते ही फैन को लगा सदमा, मैच देखते-देखते हो गई मौत

क्रिकेट खेल में अक्सर देखा गया है कि मैच सांस थाम देते हैं। लेकिन अगर खेल के इसी रोमांच की वजह से असल जिंदगी में किसी की सांसें थम जाए तो आप क्या कहेंगे। ऐसा ही वाकया विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के बाहर होने के बाद हुआ है। 


दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारत के बाहर होने पर एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसकी सांसे ही रूक गईं। यह वाकया कोलकाता का है। भारत और न्यूूजीलैंड के बीच में पहला सेमीफाइनल मैच मैनचेस्टर पर खेला जा रहा था और उस मैच का रोमांच चरम पर पहुंच गया था। भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 25 रन आखिरी 11 गेंदों में चाहिए थे। 


धोनी 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर दूसरा रन लेना चाहते थे उसी दौरान वह रन आउट हो गए। भारतीय टीम की पारी के दौरान कोलकाता के रहने वाले श्रीकांत मैती अपनी दुकान पर बैठे पर मोबाइल पर मैच देख रहे थे। बता दें कि श्रीकांत मैती पेशे से साइकल की दुकान चलाते हैं। 


धोनी को रन आउट मार्टिन गप्टिल के थ्रो ने किया था। उसके थ्रो से भारतीय टीम के करोड़ाााें फैन्स के साथ कोलकाता के श्रीकांत मैती भी निराश हो गए थे। श्रीकांत को धोनी के आउट होने का ऐसा सदमा लगा था जिसे वह सहन नहीं कर पाए और उनकी कुछ देर में ही सांसें रुक गईं। 


श्रीकांत मैती के आस-पास के दुकानदारों के अनुसार दुकान से तेज आवाज आई और सब मदद के लिए वहां पहुंचे तो देखा श्रीकांत अचेत अवस्‍था में जमीन पर गिर हुए थे तभी उन्‍हें अस्पताल लेकर गए वहां पर डॉक्टर्स ने जवाब दिया कि उनकी मौत हो चुकी है। 
Tags : ,Dhoni