India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान ग्रेट का सनसनीखेज दावा सुना है बाबर आजम रोए थे

08:28 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम सचमुच एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप 2023 से बाहर होने की कगार पर है। अगर लीग चरण के बचे हुए मैचों में चीजें उनके मुताबिक नहीं रहीं, तो बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल के लिए. पाकिस्तान अब तक अपने पिछले तीन मैच भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार चुका है। उनका अगला मुकाबला शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से होगा और सेमीफाइनल की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए उन्हें यह मैच जीतना होगा। (विश्व कप 2023 अंक तालिका)

"मैंने प्रेसकॉन्फ्रेंस देखी और ऐसा लगा कि बाबर आजम दबाव में हैं। मैंने बाबर आजम को रोते हुए भी सुना। हम बाबर आजम के साथ हैं। हम किसी एक व्यक्ति के कारण नहीं हारे, यह एक टीम गेम है। अगर हम होते तो टीम, यह हमारी भी ज़िम्मेदारी होती। जीत और हार खेल का हिस्सा है, "यपुसुफ ने सामा टीवी पर कहा।

"बाबर को देखकर मुझे दुख हुआ, उन्हें ज्यादा तनाव नहीं लेना चाहिए। उन्हें अगले चार मैचों पर ध्यान देना चाहिए। पूरा देश उनके साथ है। लेकिन हमें कुछ चीजों का ईमानदारी से विश्लेषण करने की जरूरत है। हम अफगानिस्तान के खिलाफ 50-60 रन कम थे।" अच्छी पिच थी। ऐसा लग रहा था जैसे पाकिस्तान मुरलीधरन का सामना कर रहा है। ये सामान्य गेंदबाज हैं। हमारी फील्डिंग और गेंदबाजी भी अच्छी नहीं थी।"

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने स्वीकार किया कि सोमवार को विश्व कप में अफगानिस्तान के हाथों उनकी टीम की आठ विकेट से हार के बाद "हम आहत हैं" जिससे उनकी सेमीफाइनल की उम्मीदें खतरे में पड़ गई हैं। अफगानिस्तान ने आठ प्रयासों में पाकिस्तान पर अपनी पहली एक दिवसीय जीत हासिल की, क्योंकि उन्होंने 283 रन के लक्ष्य को एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया।

 

 

Advertisement
Next Article