India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

World Cup पर बना शानदार गाना हुआ वायरल, सुनकर आप भी झूम उठेंगे

10:31 AM Nov 19, 2023 IST
Advertisement

Viral World Cup Song : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद अहम इम्तिहान है। सभी भारतीय लोगों के दिल को जीतने के लिए उन्हें इस अग्निपरीक्षा पर खरा उतरना ही होगा इसीलिए उन्हें जीतना जरूरी है। टीम अब तक बहुत अच्छा खेल रही है, इसलिए ऐसा लग रहा है कि फाइनल भी वही जीतेगी। लेकिन उन्हें सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वे सर्वश्रेष्ठ टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं जो कि मैच को किसी भी टाइम एक नया रुख दे सकती हैं। मैच 19 नवंबर मतलब कि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है और ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया के बारे में खूब बातें कर रहे हैं और बहुत सी फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

सोशल मीडिया पर गाने ने मचाया तहलका

Courtesy: ये वीडियो @wajahathasan नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुआ

इस वक्त लोग भारतीय क्रिकेट टीम पर बने एक गाने को लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं। गायकों के एक समूह ने इस गाने को एक खास भजन शैली में बनाया है और इन्हीं गायकों में से एक हैं वजाहत हसन, जो ऐसे कव्वाली गाते हैं कि लोगों के दिलों को छू जाती हैं। शायद आपने 'राम आएंगे' भजन तो सुना ही होगा। भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में ये नया गाना भी उसी तरह के भजन पर आधारित है और इसे बेहद खूबसूरती से गाया गया है। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- ‘कोहली सेंचुरी पे सेंचुरी लगाएंगे, शमी विकेटों की झड़ियां लगाएंगे…रोहित गिल राहुल श्रेयस सूर्या सब मारेंगे, कप लाएंगे…बुमराह जड्डू दीप सिराज तहलका मचाएंगे…कप लाएंगे।' ये गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रहा है।

लोगों ने गाने में जोड़े अपने सुर

Viral World Cup Song

गायक वजाहत हसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @wajahathasan पर इस गाने को शेयर किया है। इसे बहुत सारे लोगों ने देखा, 27 मिलियन से अधिक बार, और 2 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया। गाने पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आईं हैं। एक व्यक्ति का मानना ​​है कि यह गाना आधिकारिक विश्व कप गान से बेहतर है। एक अन्य व्यक्ति का मानना ​​है कि भारत ही विश्व कप जीतेगा। एक और शख्स ने लिखा कि- श्रीराम आए हैं तो वर्ल्ड कप भी आएगा। एक अन्य व्यक्ति ने गाने में अपने सुर भी जोड़ दिए और लिखते हैं- ‘शमी दूसरे देशों की बैटिंग को गिराएंगे…कप लाएंगे।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article