India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Australia की जीत के बाद David Warner ने 'बिलियन्स' दिल तोड़ने की वजह से फैन से मांगी माफ़ी

09:01 AM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

एक फैन से बेहद प्यार से माफी मांगने पर सोशल मीडिया पर David Warner की सराहना की गई। शिकायत की कि ऑस्ट्रेलिया नेफाइनल में भारत को हराकर 'अरबों दिल' तोड़ दिए। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में। कंगारुओं ने रोहित शर्मा एंड कंपनी को हराया। छह विकेट से जीतकर अपना छठा खिताब जीता।

एक फैन से बेहद प्यार से माफी मांगने पर David Warner की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई। शिकायत की कि ऑस्ट्रेलिया ने World Cup 2023 फाइनल में भारत को हराकर 'अरबों दिल' तोड़ दिए। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में। कंगारुओं ने रोहित शर्मा एंड कंपनी को हराया। छह विकेट से जीतकर अपना छठा खिताब जीता। World Cup फाइनल के एक दिन बाद, एक प्रशंसक ने शिकायत की कि वार्नर और ऑस्ट्रेलिया ने एक समझौता तोड़ दिया है। भारत को हराकर 'अरबों दिल' जवाब में, विस्फोटक बल्लेबाज ने ट्वीट किया कि वह ऐसा करना चाहता है।

क्षमा माँगना। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू के प्रदर्शन की सराहना की। "मैं माफी मांगता हूं, यह बहुत अच्छा खेल था और माहौल अविश्वसनीय था। भारत ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।"
एक गंभीर घटना आप सभी को धन्यवाद,'' वार्नर का ट्वीट पढ़ा। प्रशंसक ने अब ट्वीट हटा दिया है। World Cup के ग्रुप चरण में भारत अजेय रहा। वे तालिका में शीर्ष पर रहे।

9-0 का रिकॉर्ड साफ़. सेमीफाइनल में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के शतकों ने उन्हें पीछे छोड़ दिया। न्यूज़ीलैंड। टीम के अच्छे फॉर्म में होने के कारण, मेजबान टीम फाइनल में जीत की प्रबल दावेदार थी ऑस्ट्रेलिया।लेकिन ट्रैविस हेड और मार्नस लाबुशेन रास्ते में खड़े रहे।जबरदस्त गेंदबाजी प्रयास के बाद हेड के शतक ने भारत को पहली पारी में 240 रनों पर सीमित कर दिया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया।


शुरुआती दिक्कतों से ऑस्ट्रेलिया को कोई परेशानी नहीं हुई। पैट कमिंस एंड कंपनी ने 43 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया छह विकेट शेष. जबकि Warner फाइनल में ज्यादा योगदान नहीं दे सके - तीन गेंदों पर सिर्फ सात रन बनाकर, उसके पास यादगार World Cup था। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने 11 मैचों में 535 रन बनाए।

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article