India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Athiya Shetty का KL Rahul के विकेट पर आउट का रिएक्शन हुआ वायरल

02:25 PM Nov 03, 2023 IST
Advertisement

भारत ने वनडे विश्व कप 2023 के अपने सातवें मैच में श्रीलंका को 302 रनों से हरा दिया गुरुवार (2 नवंबर) मुंबई में। श्रीलंका पर जीत के साथ, भारत फिर से नंबर 1 पर पहुंच गया। अंक तालिका में स्थान पक्का किया और वनडे विश्व में जगह पक्की करने वाली पहली टीम भी बनी। कप 2023 सेमीफाइनल।वनडे विश्व कप 2023 के मैच नंबर 33 में गुरुवार (2 नवंबर) को भारत का सामना श्रीलंका से हुआ। और उन्हें 302 रनों से हराकर प्रतियोगिता के इतिहास में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। बाद में बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर कुल 357 रन बनाए 50 ओवर और फिर कुसल मेंडिस की अगुवाई वाली टीम को 19.4 ओवर में 55 रन पर आउट कर दिया।

मेजबान के लिए टीम के तेज गेंदबाज शुबमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक लगाए मोहम्मद शमी ने पांच ओवर में 18 रन देकर पांच विकेट लिये.अय्यर, कोहली और गिल के अलावा विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल ने 21 रनों का योगदान दिया। 19 गेंदों पर और अय्यर (82) के साथ चौथे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। राहुल की अभिनेता पत्नी,अथिया शेट्टी और उनके बहनोई अहान शेट्टी भी वानखेड़े में मौजूद थे।उन्हें खेलते देखने और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम। लेकिन जब वह दूसरी गेंद पर आउट हो गए भारतीय पारी के 40वें ओवर में अथिया का दिल टूट गया।

अथिया की कई तस्वीरें केएल के विकेट पर निराशाजनक प्रतिक्रिया इंटरनेट पर वायरल हो गई।. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक और वीडियो में 30 साल के एक्टर ने कैद किया है। जनवरी 2023 में राहुल के साथ श्रेयस के चेहरे पर चिंता के भाव दिखे भारतीय पारी के 48वें ओवर की तीसरी गेंद पर अय्यर ने गेंद हवा में फेंक दी। और बाद में महेश थी। क्षाना ने मुंबई के स्थानीय बल्लेबाज दिलशान मदुशंका का कैच पूरा किया। गेंदबाजी करते हुए उन्हें निराशा में अपना चेहरा छिपाते हुए देखा जा सकता है। वनडे वर्ल्ड के शुरुआती छह मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे। अय्यर कप 2023, गुरुवार को अपने चरम पर था। उन्होंने 82 रन बनाने के लिए कुल 56 गेंदों का सामना किया तीन चौकों और छह छक्कों की मदद से।.श्रीलंका पर जीत भारत की वनडे में अब तक खेले गए ।कई मैचों में सातवीं जीत थी । विश्व कप 2023, और कुल 14 अंकों के साथ भारत इसके लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई वनडे विश्व कप 2023 सेमीफाइनल पहुंची।

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article