India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

World Cup 2023 Trophy पर पैर रखे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की तस्वीर वायरल

12:16 PM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

Mitchell Marsh Viral Photo: ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप की एक बड़ी खेल प्रतियोगिता 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जीती। उन्होंने भारत को 6 विकेट से हराया। जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जश्न मनाया और खूब तस्वीरें और वीडियो लीं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें मिशेल मार्श नाम का खिलाड़ी ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठा हुआ है। लोग माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर उनकी कड़ी निंदा करते नजर आए हैं।

वायरल हुई तस्वीर

Courtesy: वायरल पोस्ट एक्स हैंडल पर @mufaddal_vohra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस तस्वीर को माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @mufaddal_vohra ने शेयर किया है, पोस्ट लिखे जाने तक इसे काफी लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं। तस्वीर को अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर भी शेयर किया जा रहा है। बहुत लोगों को यह तस्वीर पसंद नहीं आई और उन्होंने मार्श की आलोचना भी कर दी। जहां बहुत से लोगों ने कहा कि ये वर्ल्ड कप का अपमान है वहीं कुछ का कहना है कि ट्रॉफी उनकी हैं वो चाहे जो करे वो उनकी मर्ज़ी है।

Mitchell Marsh Viral Photo

Courtesy: वायरल पोस्ट एक्स हैंडल पर @GemsOfCricket नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

Courtesy: वायरल पोस्ट एक्स हैंडल पर @Madan_Chikna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

विश्व कप फाइनल में, भारत पहले बल्लेबाजी करने उतरा और 240 रन बनाए। फिर, ऑस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड ने 137 रन बनाए और मार्नस लाबुशेन ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, बिना आउट हुए 58 रन बनाए। टीम के 4 खिलाड़ियों को खोकर 43 ओवर में 241 रन बनाकर जीत हासिल कर ली हैं। हालांकि अभी तक इस तस्वीर की कोई ऑफिशल जांच नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article