India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

David loid ने Pakistan के कप्तान के रूप में Babar के इस्तीफे का समर्थन किया

08:53 PM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

New Delhi , 23 नवंबर  इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर David loid ने babar Azam के सभी प्रारूपों में पाकिस्तान की कप्तानी छोड़ने के फैसले का समर्थन किया और कहा कि 29 वर्षीय खिलाड़ी को अपनी बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत में आईसीसी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में टीम की हार पर बाबर को पद छोड़ने के लिए कहा, जिसे उन्होंने पीसीबी प्रमुख जका अशरफ के साथ बैठक के बाद स्वीकार कर लिया।लॉयड ने मैदान पर कप्तानी की भूमिका को सरल पहलू के रूप में रेखांकित किया, जबकि राजनीतिक पहलुओं से निपटना और हार से होने वाले नतीजे अराजक हो सकते हैं।

क्रिकेट पाकिस्तान ने लॉयड के हवाले से कहा, “(कप्तानी का) सबसे आसान हिस्सा गेंदबाजी में बदलाव करना और फील्डिंग सेट करना है। जब नुकसान के बारे में सारी राजनीतिक बातें सामने आती हैं और पोस्टमार्टम होता है तो वह अराजक हो जाता है।

बाबर का बल्ले से संघर्ष सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए पाकिस्तान के संघर्ष के प्रमुख पहलुओं में से एक था। वह नौ मैचों में 40 की औसत से चार अर्द्धशतक बनाते हुए 320 रन बनाने में सफल रहे, लेकिन सभी मैचों में 100 से कम की उनकी स्ट्राइक रेट जांच के दायरे में आ गई।उन्होंने कहा, “बाबर आजम इस समय दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। बस खेलते रहो और किसी और को सिरदर्द होने दो। ''बाबर के इस्तीफे के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शान मसूद को टेस्ट कप्तान नियुक्त किया, जबकि टी20 कप्तान की भूमिका तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी को दी गई।

Advertisement
Next Article