India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टीम इंडिया के World Cup जीतने पर मुफ्त में खिलाएंगे छोले कुल्चे, वायरल हुआ वीडियो

08:34 AM Nov 18, 2023 IST
Advertisement

Chole Kulche Viral Video: 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का आखिरी और फाइनल मैच खेला जाएगा। लोग चाहते हैं कि टीम इंडिया जीते और उनके लिए चीयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोग अपने-अपने अंदाज़ में टीम इंडिया को सपोर्ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है। वीडियो में एक दुकानदार कहता है कि अगर टीम इंडिया जीतेगी तो वह मुफ्त खाना देगा। लोगों को दुकानदार का ये नेक ऑफर काफी पसंद आ रहा है और वो वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

वायरल वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन

Courtesy : वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @foodyvishal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस वायरल वीडियो में, छोले कुलचे बेचने वाले एक दुकानदार ने कहा कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है, तो वह अगले दिन खाना मुफ्त में दे देगा। बहुत से लोगों का सोचना हैं कि यह असल में एक अच्छा काम है और वे उनके बारे में अच्छी बातें कह रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने वीडियो पर अपने रिएक्शन देते हुए कहा, "क्या होगा अगर वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाया तो?" और "हम पैसा देकर ही खाएंगे।" वहीँ एक यूज़र ने कमेंट किया कि "भारतीय क्रिकेट टीम जीतेगी।"

भारतीय टीम ने यहां कुल 19 मैच खेलें

Chole Kulche Viral Video

विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें इस रोमांचक मुकाबले में भिड़ेंगी। दोनों टीमें पहले भी इस स्टेडियम में कई मैच खेल चुकी हैं। टीम इंडिया ने यहां काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम उससे भी बेहतर रही है। कुल मिलाकर, भारतीय टीम ने 1984 से 2023 तक इस स्टेडियम में 19 गेम खेले हैं। उन्होंने 11 गेम जीते और 8 गेम हारे, जिसका मतलब है कि उन्होंने अपने लगभग 57.89% मैच जीते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article