India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs BAN: आज होगा भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

12:01 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

IND vs BAN: विश्व कप के महाकुंभ का आरम्भ हो चुका है। जिसमें हर टीम का प्रदर्शन दमदार है। भारत ने इस टूर्नामेंट में सभी 3 गेम जीतकर शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। ऐसे में भारत अपने अगले मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगा। गुरुवार यानी कि आज बांग्लादेश और भारत की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें सफल होने के लिए काफी दबाव में होंगी।

भारत के समय के मुताबिक यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा। इस वर्ल्डकप में ये भारतीय टीम का चौथा मुकाबला होगा। सोशल मीडिया पर बांग्लादेश और भारत ट्रेंड कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते है कि सोशल मीडिया पर यूज़र्स के क्या रिएक्शन है।

ट्विटर पर एक यूज़र ने ट्वीट किया - जिस तरह से रोहित शर्मा खेल रहे हैं, बांग्लादेश निस्संदेह हारेगा। आंकड़ों के मुताबिक भारत फिलहाल शीर्ष स्थान पर है। वहीं, बांग्लादेश अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। आज 19 अक्टूबर को बांग्लादेश और भारत के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय समर्थक चाहेंगे कि टीम इंडिया शीर्ष स्थान पर कायम रहे।

इस वीडियो में टीम इंडिया को नेट तकनीक की प्रैक्टिस करते हुए दिखाया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम ट्रेनिंग के लिए जोरोशोरों से मेहनत करने में लगी हुई है। आज का मुकाबला भारतीय फैंस के लिए बेहद ही रोमांचक साबित हो सकता है।

Advertisement
Next Article