India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हुए 8 आतंकी ढेर, वाशुक जिले में चलाया गया ऑपरेशन

09:15 AM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।  जहां बलूचिस्तान में पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में आठ आतंकवादियों को मार गिराया।बता दें की  पुलिस ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी की बलूचिस्तान अलग-अलग अभियानों के तहत आठ आतंकवादि ढेर हुए ।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस के आतंकवाद निरोधक विभाग ने शनिवार यानि 2 सितम्बर को कहा कि उन्होंने एक घर में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए प्रांत के वाशुक जिले में एक ऑपरेशन चलाया।
मास्टर प्लान बना रहे थे आतंकवादी 
पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि एक घर पर छापेमारी के दौरान ही इन आतंकवादियों ने पुलिस पर गोलियां बरसाकर भागने की कोशिश की थी , जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। जिसमें पांच आतंकवादी मारे गए और दो भागने में सफल रहे। इस बयान में यह भी कहा गया है कि पुलिस ने उस घर से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किये हैं। जहां इस्लामिक स्टेट  से जुड़े आतंकवादी सुरक्षा बलों और नागरिकों पर हमले की योजना बना रहे थे।
 सीटीडी की टीम ने की पुरे इलाके में तलाशी जारी
इस हमले के बाद भाग रहे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सीटीडी की टीम ने पुरे इलाके में तलाशी जारी कर दी। वहीँ सीटीडी ने यह भी कहा है कि प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक अलग अभियान में, पुलिस ने शहर से दो सप्ताह पहले अपहृत एक नागरिक को बरामद कर लिया और गोलीबारी में तीन हमलावरों को मार गिराया।बयान में कहा गया है कि खुफिया जानकारी आधारित ऑपरेशन में पुलिस ने एक ठिकाने पर छापा मारा, जहां फिरौती के लिए अपहरण की घटनाओं, टारगेट किलिंग और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल आतंकवादी ठहरे हुए थे।
Advertisement
Next Article