India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एशियन गेम्स-2023 में टेनिस में भारत को मिला गोल्ड मेडल, CM योगी ने दी बधाई

04:39 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

इस समय चीन में एशियन गेम्स चल रहे है।जिसमें भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। बता दें शनिवार को टेनिस में रोहन बोपन्ना और रूतुजा भोसले की जोड़ी ने भारत की झोली में एक और गोल्ड मेडल डाला है। इस जोड़ी ने टेनिस मिक्सड डबल्स में स्वर्ण पदक अपने आप नाम किया। इस जीत पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खिलाड़ियों को बधाई दी है।
सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा
आपको बता दें सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "प्रतिष्ठित एशियन गेम्स की टेनिस मिक्स डबल्स प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर रूतुजा भोसले और रोहन बोपन्ना को बहुत-बहुत बधाई। आप दोनों की इस विजय ने देश वासियों को गौरवान्वित किया है। आप लोग निरंतर देश का मान-वर्धन करते रहें, यही कामना है."
भारत और चीनी ताइपै के खिलाड़ियों के बीच खेला
दरअसल, चीन के हांगझोउ में एशियन गेम्स-2023 चल रहे हैं।यहां शनिवार को टेनिस मिक्सड डबल्स का फाइनल भारत और चीनी ताइपै के खिलाड़ियों के बीच खेला गया। फाइनल में रोहन बोपन्ना और रूतुजा भोसले ने पहला सेट हारने के बाद वापसी करते हुए चीनी ताइपै के सुंग हाओ हुआंग और एन शुओ लियांग को 2-6, 6-3, 10-4 से हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया।
मानो मेरा पहला या दूसरा एशियाई खेल है
इस शानदार जीत के बाद रोहन बोपन्ना ने कहा कि हमें एक दूसरे की कमजोरियों और ताकत को समझना था। हम आज पहला सेट हार गए तो मैंने कहा कि साइड बदल लेते हैं। हमें कुछ तो बदलाव करना ही था। वे बहुत अच्छा खेल रहे थे।मुझे ऐसा लग रहा था मानो मेरा पहला या दूसरा एशियाई खेल है।

Advertisement
Next Article