India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कमला हैरिस ने फ्लोरिडा गोलीबारी पर दी प्रतिक्रिया, कहा—'खुश हैं कि ट्रंप सुरक्षित हैं'

09:02 AM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

कमला हैरिस : अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस 'खुश' हैं कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रविवार को अपने फ्लोरिडा गोल्फ कोर्स के पास कथित गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं। उल्लेखनीय है कि गोलीबारी फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में ट्रंप के गोल्फ कोर्स में हुई थी। घटना की खबर सामने आने के बाद हैरिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। अमेरिकी उपराष्ट्रपति ने एक्स पर लिखा, 'मुझे पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और फ्लोरिडा में उनकी संपत्ति के पास गोलीबारी की खबरों के बारे में जानकारी दी गई है और मुझे खुशी है कि वह सुरक्षित हैं।'

Highlight : 

अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है- कमला हैरिस

उन्होंने कहा, अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। व्हाइट हाउस के अनुसार, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और राष्ट्रपति जो बाइडेन दोनों को पूर्व राष्ट्रपति से जुड़े सुरक्षा मुद्दे के बारे में सूचित किया गया है, जब वे रविवार को गोल्फ खेल रहे थे और दोनों को यह जानकर राहत मिली है कि डोनाल्ड ट्रम्प सुरक्षित हैं। व्हाइट हाउस के एक बयान के अनुसार, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को ट्रम्प इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स में सुरक्षा घटना के बारे में जानकारी दी गई है, जहाँ पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प गोल्फ खेल रहे थे। उन्हें यह जानकर राहत मिली है कि वह सुरक्षित हैं। उनकी टीम द्वारा उन्हें नियमित रूप से अपडेट रखा जाएगा।

शूटिंग की घटना से जुड़े एक संदिग्ध हिरासत में लिया

इस बीच, एक संदिग्ध, जो अधिकारियों के अनुसार, ट्रम्प के फ्लोरिडा गोल्फ कोर्स में रविवार की शूटिंग की घटना से जुड़ा हुआ है, को हिरासत में ले लिया गया है, मीडिया ने फ्लोरिडा में मार्टिन काउंटी शेरिफ कार्यालय से एक फेसबुक पोस्ट का हवाला देते हुए बताया। पोस्ट में कहा गया है कि शेरिफ कार्यालय ने एक वाहन को रोका है और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

मार्टिन काउंटी में स्टेट रूट 714 के करीब इंटरस्टेट 95 का एक हिस्सा बंद

कार्यालय के अनुसार, मार्टिन काउंटी में स्टेट रूट 714 के करीब इंटरस्टेट 95 का एक हिस्सा बंद है। पोस्ट में लिखा है, हम इस जानकारी को अपडेट करेंगे जैसे ही यह उपलब्ध होगी। मीडिया के अनुसार, रविवार को ट्रम्प अभियान ने एक बयान में कहा कि ट्रम्प 'अपने आस-पास की गोलियों की आवाज़ के बाद सुरक्षित हैं।' पूर्व राष्ट्रपति वेस्ट पाम बीच के ट्रम्प इंटरनेशनल गोल्फ़ क्लब में गोल्फ़ खेल रहे थे। एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, आस-पास की गोलियों की आवाज़ के बाद कोर्स को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया।

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नजदीक गोलियां चलने की खबर

बता दें कि फ्लोरिडा में रविवार दोपहर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नजदीक गोलियां चलने की खबर है, , हालांकि ट्रंप सुरक्षित हैं।अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के फ्लोरिडा गोल्फ क्लब के बाहर दो लोगों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी। इस वारदात में ट्रंप पर कोई खतरा नहीं आया और वह सुरक्षित हैं। यह जानकारी उनकी प्रचार टीम और खुफिया सेवा ने दी।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article