India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shopping mall में लगी भीषण आग, 11 की मौत, 20 से ज्यादा झुलसे

10:52 AM Nov 26, 2023 IST
karachi Shopping Mall Fire
Advertisement

karachi Shopping Mall Fire: पाकिस्तान के कराची में शनिवार को एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) में भीषण आग लग गई।बता दें इसकी चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई। घटना में छह लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं। वहीं, कई और लोगों के मॉल के अंदर ही फंसे होने की खबर है।

सूत्रों के मुताबिक, मॉल में आग सुबह करीब सात बजे लगी। दूसरी मंजिल में लगी यह आग एक के बाद एक चौथे, पांचवें और छठवें तल तक पहुंच गई। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं है कि यह आग किन कारणों से लगी। मौके पर ही दमकल की 12 गाड़ियां और 50 से ज्यादा दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। बिल्डिंग में फंसे 42 लोगों को लगभग तत्काल ही बचा लिया गया।

अफसर मुबीन अहमद ने बताया

दमकल विभाग के अफसर मुबीन अहमद ने बताया कि घटना में अधिकतर की मौत धुएं और आग के डर से हुई, क्योंकि भीषण आग को नियंत्रित करने के लिए अचानक ही बिजली काटी गई थी। उन्होंने बताया कि मॉल में अभी भी फंसे हुए लोगों को ढूंढने का प्रयास जारी है। 42 लोगों को निकाला गया है, जो कि सभी पुरुष हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article