India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pakistan: कराची एयरपोर्ट के पास बड़ा धमाका, घटना में 1 की मौत 11 घायल

03:22 AM Oct 07, 2024 IST
Advertisement

Pakistan: पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट के पास रविवार की देर रात बड़ा धमाका हुआ है। धमाका इतना भीषण था कि पूरे शहर में इसकी आवाज गुंज उठी। मिल रही सूचना के मुताबिक अभी तक एक व्यक्ति की जान गई है और 11 अन्य घायल हैं। विस्फोट की आवाज कथित तौर पर शहर के विभिन्न हिस्सों में सुनी गई, जिसमें उत्तरी नजीमाबाद और करीमाबाद शामिल हैं। वीडियो में एयरपोर्ट के पास धुएं का गुबार उठता दिखाई दे रहा है।

Highlight

विस्फोट के बाद लगी आग

पाकिस्तानी अलगाववादी मिलिटेंट ग्रुप बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी (BLA) ने हमले की जिम्मेदारी ली हैं। वहीं, टेलीविजन फुटेज में क्षेत्र से धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा विस्फोट स्थल के पास सड़क पर बड़ी आग दिखाई दे रही है। कथित तौर पर विस्फोट की आवाज उत्तरी नाजिमाबाद और करीमाबाद सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में सुनी गई।

घटना की जांच कर रहे अधिकारी

विस्फोट से भड़की आग से हवाई अड्डे के पास कुछ वाहन जल गए। यह क्षेत्र आमतौर पर वीआईपी प्रोटोकॉल वाहनों के लिए उपयोग किया जाता है। घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य पत्रकार ने बताया कि विस्फोट एयरपोर्ट से बाहर जाने वाली सड़क पर हुआ। फिलहाल अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article