India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान के गुरुद्वारे में शराब और मांस के साथ पार्टी, सिख समुदाय के बीच आक्रोश

11:15 AM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है, जिसने सिख समुदाय के बीच हंगामा पैदा कर दिया है, करतारपुर साहिब गुरुद्वारा के पवित्र स्थल के परिसर में एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुईं। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के महासचिव जगदीप सिंह ने आरोप लगाया है कि पार्टी के दौरान शराब और मांस परोसा गया, जो सिख समुदाय की मान्यताओं के खिलाफ है। उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की और पाकिस्तान सरकार से जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।

पाकिस्तान सरकार करे कार्रवाई- जगदीप सिंह

जगदीप सिंह ने कहा, अस्वीकार्य, मैं गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के पवित्र परिसर के भीतर हुई अपवित्रता की घटना की कड़ी निंदा करता हूं, जहां शराब और मांस के साथ एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पाकिस्तान की सरकार को सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। 2021 में भी इसी तरह की एक घटना में, गुरुद्वारा परिसर के भीतर एक पाकिस्तानी मॉडल की नंगे सिर वाली तस्वीरों की सोशल मीडिया पर व्यापक आलोचना हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article