India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान में मामोंड कॉलेज में सुरक्षा की कमी को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन

02:16 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान में मामोंड तहसील के बरखोलजो स्थित सरकारी डिग्री कॉलेज के छात्रों ने सुरक्षा की कमी और शिक्षकों की कमी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों ने उमरी-सेवई रोड को एक घंटे से अधिक समय तक ब्लॉक रखा और कहा कि यह पूरे मामोंड तहसील में एकमात्र डिग्री कॉलेज है जिसमें 1,500 से अधिक छात्र पढ़ते हैं। फिर भी संस्थान में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है, जिससे छात्रों और शिक्षकों में डर रहता है। इस मामले को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ नारे लगाए और इस बात को उजागर किया कि सुरक्षा बनाने के लिए कॉलेज में एक भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं किया गया है।

पुलिसकर्मी तैनात करने का किया गया था वादा

अली रहमान, लुकमान खान, रियाज खान और अन्य छात्र नेताओं ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पिछले साल नवंबर में उनसे वहां पुलिसकर्मी तैनात करने का वादा किया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। हालांकि, छात्र नेता जिला प्रशासन और पुलिस से जिले के अन्य कॉलेजों की तरह उनके संस्थान में भी बिना किसी देरी के पुलिस कर्मियों को तैनात करने का आग्रह कर चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article