India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vi के 5 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च, वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स!!

12:56 PM Jun 12, 2024 IST
Advertisement

vi-के-5-सस्ते-रिचार्ज-प्लान-लॉदेश की तीसरी प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। वीआई की ओर से एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन रिचार्ज प्लान को पेश किया है। पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों यूजर्स को ध्यान में रखते हपए कंपनी की ओर से रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। यूजर्स को सिर्फ कॉलिंग, डेटा का मजा नहीं बल्कि अलग-अलग ओटीटी ऐप्स को इस्तेमाल करने की सुविधा भी मिल रही है। आइए वीआई के नए प्लान के बारे में जानते हैं।

Vi New Recharge Plan for Postpaid and Prepaid users

वीआई का नया रिचार्ज प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। ये वीआई मूवीज और टीवी प्रो प्लान है जिसमें लाइव स्पोर्ट्स एक्शन के लिए सिंगल सब्सक्रिप्शन का फायदा दिया जाएगा। पोस्टपेड यूजर्स के लिए प्लान की कीमत 199 रुपये प्रति माह है। जबकि, प्रीपेड यूजर्स के लिए प्लान की कीमत 202 रुपये प्रति माह है। इस वीआई मूवीज और टीवी प्रो प्लान सब्सक्रिप्शन के साथ सब्सक्राइबर्स को अतिरिक्त लाभ के साथ डिज्नी हॉटस्टार पर टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट, सोनी लिव का मजा मिल सकता है।

Vodafone Idea Rs 169 Recharge Plan 

वीआई की ओर से 169 रुपये का एक खास ओटीटी बंडल प्लान पेश किया गया है। इसके तहत यूजर को डिज्नी हॉटस्टार और सोनी लिव के साथ क्रिकेट और फुटबॉल देखने का मजा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 169 रुपये है, जो डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल की 3 महीने तक की सदस्यता के साथ है। इस प्लान के साथ 8GB डेटा और 30 दिनों की वैधता मिलती है।

कॉलिंग, डेटा और Sony LIV का फायदा

वीआई के 3 तीन रिचार्ज प्लान और आए हैं जिनके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और सोनी लीव का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, तीनों प्लान की कीमत और वैधता अलग-अलग है।

Advertisement
Next Article