WWE SummerSlam 2019 - ब्रॉक लैसनर को ढेर कर सैथ रॉलिंस ने जीता WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने रविवार को कनाडा के टोरंटो में समर स्लैम में एक शानदार मैच में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। 


वहीँ एक अन्य मैच में, रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्स्टन ने WWE चैंपियनशिप के लिए गर्मियों के सबसे बड़े इवेंट में डबल काउंट फ़िनिश खेली, जिसे सुपरस्टार एज की अचानक हुई एंट्री से और भी शानदार बना दिया। 


रात का मेन इवेंट यूनिवर्सल चैंपियनशिप के खिताब के लिए रेसलर हीरो ब्रॉक लेसनर और वर्तमान पीढ़ी के सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के बीच एक बेहद रोमांचक के लिए निर्धारित किया गया था। पूरे मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर रोलिंस पर हावी थे। एक पसली की चोट, रोलिंस ने खुद पूरे मैच में बैकफुट पर ही पाया। 

हालांकि, सैथ रॉलिंस ने लैसनर के शारीरिक स्तर से मेल खाने के लिए अपने स्टाइल में लचीलापन बनाए रखा। रैसलमेनिया के लिए इस रीमैच में जहां लेसनर के दिमाग में बदला लेने की भावना थी, रोलिंग ने द बीस्ट 'को चार महीने में फिर से हराकर अपनी बादशाहत कायम की।

मेन इवेंट से पहले हुए मैच में रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्स्टन को भिड़ते हुए देखा गया। मैच दोनों के पक्ष में बराबरी का था। कई मौको पर ऑर्टन को किंग्स्टन ने टॉप रोप स्पलैश प्रयास से पछाड़ने की कोशिश की पर एज की एंट्री ने माहौल बदल दिया।  दोनों के बीच मैच शानदार रहा पर नतीजा न निकलने पर रैंडी ऑर्टन की डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत हुई

समरस्लैम 2019 के प्री-शो में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में  एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने टैग टीम चैंपियनशिप जीती । रॉ विमेंस चैंपियनशिप में बैकी लिंच ने नटालिया को अपने सबमिशन मूव 'डिस आर्म हर' की मदद से चित कर जीत हासिल की।

Download our app
×