+

याहू ने ज़ारी की 2020 में सबसे ज़्यादा सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रहे टॉप पर

याहू ने 2020 में सबसे ज़्यादा सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट ज़ारी की है, जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पहले नम्बर पर रहे हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती तीसरे स्थान पर आई हैं।
याहू ने ज़ारी की 2020 में सबसे ज़्यादा सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रहे टॉप पर
आप जब किसी सेलिब्रिटी को पसंद करते है तो उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है, वो क्या करते है ये सब आप जानने की कोशिश करते है। आजकल इंटरनेट के ज़माने में किसी की भी जानकारी हासिल करना काफी आसान हो गया है, खासकर आपके पसंदीदा सेलिब्रिटीज की। अब आप बस सर्च इंजन पर किसी भी फेमस एक्टर का नाम डालते है और आपको उनसे जुडी हर अपडेट मिल जाती है। लेकिन हम सर्च भी उन्ही को करते है जिन्हे या तो हम बहुत पसंद करते है या जिनको लेकर खबरों का बाज़ार गरम हो।  


ऐसे में अब याहू ने 2020 में सबसे ज़्यादा सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट ज़ारी की है, जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पहले नम्बर पर रहे हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती तीसरे स्थान पर आई हैं। रिया सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी भी हैं। 


बता दे, मेल सेलब्रिटीज़ में सुशांत और अमिताभ के बाद अक्षय कुमार, सलमान ख़ान, इरफ़ान ख़ान, ऋषि कपूर, एसपी बाला सुब्रमण्यम, सोनू सूद, अनुराग कश्यप और अल्लू अर्जुन शामिल हैं। इरफ़ान, ऋषि कपूर और एसपी बालासुब्रमण्यम इस साल हमे हमेशा के लिए अलविदा कह गए। सोनू सूद कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान मजदूरों और स्टूडेंट्स को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए चर्चा में रहे। इसके अलावा भी सोनू ने चैरिटी के कामों से लोगों के दिल जीते। 


वही फीमेल सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में सबसे ज़्यादा रिया चक्रवर्ती टॉप पर रही। इसके बाद कंगना और फिर दीपिका पादुकोण, सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ़ हैं। इनके अलावा नेहा कक्कड़, कनिका कपूर, करीना कपूर ख़ान और सारा अली ख़ान भी सबसे ज़्यादा सर्च किये जाने वाले फीमेल सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल हैं। 
facebook twitter instagram