+

'ये रिश्ता क्या.....' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी मां का निधन हुआ, एक्ट्रेस ने वीडियो साझा करके दी श्रद्धांजलि

ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी का निधन हो गया है। बता दें कि नानी की बहुत क्लोज मोहिना कुमारी सिंह थी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नानी की निधन
'ये रिश्ता क्या.....' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी मां का निधन हुआ, एक्ट्रेस ने वीडियो साझा करके दी श्रद्धांजलि
ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी का निधन हो गया है। बता दें कि नानी की बहुत क्लोज मोहिना कुमारी सिंह थी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नानी की निधन की जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर अपनी नानी का मोहिना कुमारी सिंह ने एक वीडियो साझा करके श्रद्धांजलि दी। 
 
 
अपनी नानी के साथ एक वीडियो मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ खास पल उनकी नानी के जीवन के हैं। मोहिना कुमारी सिंह भी अपनी नानी के साथ वीडियो में हंसतीं, मुस्कुरातीं और खुशी के पल व्यतीत करती नजर आ रही हैं। हालांकि मोहिना ने अपनी नानी के लिए वीडियो के साथ एक इमोशनल कैप्शन लिखा। 
 
 
मोहिना कुमारी सिंह ने पोस्ट में लिखा, मैं आपको बहुत याद करूंगी नानी। कुछ भी पहले जैसा नहीं होगा। हम आपको बहुत-बहुत याद करेंगे। सोशल मीडिया यूजर्स और मोहिना कुमारी सिंह के फैंस ने इस पोस्ट पर अपने रिएक्शंस दिए हैं। मोहिना कुमारी सिंह पिछले कुछ दिनों से मुश्किल समय से गुजर रही हैं। 
 

 
दरअसल कोरोना का संक्रमण मोहिना कुमारी सिंह और उनके पूरे परिवार को हो गया था। कोरोना पॉजिटिव मोहिना और उनका परिवार पाए गए थे। उसके बाद अस्पताल में लगभग 10 दिनों तक पूरे परिवार का इलाज चला था। होम आइसोलेशन में अपना इलाज इसके बाद उनका पूरा परिवार करवा रहा था। हालांकि अब मोहिना कुमारी सिंह और उनका पूरा परिवार स्वस्थ है। 
 
 
सोशल मीडिया पर ही मोहिना कुमार सिंह ने अपने पूरे परिवार के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। मोहिना कुमारी सिंह ने पोस्ट में लिखा था कि, हम नेगेटिव आए और तुम पॉजिटिव। लेकिन यकीन करिए दादू, यह इतना भी खराब नहीं। बस आप अपना काढ़ा पीते रहिए, घर का पका खाना खाते रहिए, फल, सब्जी और दाल खाइए, रोज अपनी विटामिन-सी की गोली लीजिए, बिना एसी के रहिए, गर्म पानी पीते रहिए, गार्गल करते रहिए, ऑक्सीमीटर लेते रहिए, अपनी हार्ट बीट चेक करते रहिए। हम सभी की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार।
 

 
facebook twitter