कांग्रेस के युवा नेता वारिंग हुए भावुक, बोले - हमें और देश को राहुल की जरूरत

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के युवा नेता अमरिंदर सिंह राजा वारिंग भावुक हो गए और कहा कि पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं तथा देश को राहुल गांधी की जरूरत है। 

भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पंजाब विधानसभा सदस्य वारिंग ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पृष्ठभूमि में यह टिप्पणी की। 

इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में राजीव गांधी की याद में अपनी बात रखते हुए वारिंग ने कहा, ‘‘हो सकता है कि राहुल जी को मेरी बात पसंद नहीं आए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हमें राहुल जी की जरूरत है, देश को राहुल जी की जरूरत है।’’ 

यह टिप्पणी करते समय वरिंग भावुक नजर आए। उनके इस कथन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा स्टेडियम में मौजूद कार्यकर्ता तालियां बजाने लगे। 

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई और पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने भी बतौर प्रधानमंत्री राजीव गांधी की उपलब्धियों का उल्लेख किया। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Congress,country,leaders,Rahul