+

गोमांस के शक में गुरुग्राम में युवक की हथोड़े से पिटाई, ओवैसी ने PM मोदी पर कसा तंज

शुक्रवार को गुरुग्राम में मांस से भरी एक गाड़ी के ड्राइवर की बदमाश लोगों ने हथौड़े से पिटाई कर दी। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
गोमांस के शक में गुरुग्राम में युवक की हथोड़े से पिटाई, ओवैसी ने PM मोदी पर कसा तंज
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गोमांस के शक में एक शख्स की पिटाई के मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। दरअसल, शुक्रवार को गुरुग्राम में गोमांस के शक में बदमाश लोगों ने एक गाड़ी के ड्राइवर की हथौड़े से पिटाई कर दी। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ईद पर हमें करुणा, समावेश, आदि जैसे शब्दों के साथ शुभकामनाएं दीं। कल ही उनके वैचारिक फूट सोल्जरों ने लुकमान को हथौड़े से मारा और उसे (JSR) जय श्री राम कहने पर मजबूर किया। लुकमान का अर्थ होता है एक ज्ञानवान आदमी। उम्मीद करता हूं कि पीएम लुकमान से सीख सकते हैं कि एक न्यायप्रिय समाज कैसा होता है।
शुक्रवार को हुई इस घटना पर हरियाणा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कमिश्नर ने बादशाहपुर के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने का प्रयास जारी है।

facebook twitter