+

कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी

सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरा बॉबी कटारिया पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया हैं। दरअसल उत्तराखंड पुलिस बॉबी कटारिया को देहरादून कोर्ट में पेश करने के लिए लेने आयी थी, जिसको वह चकमा देकर फरार हो गया हैं।
कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी
सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरा बॉबी कटारिया पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया हैं। दरअसल उत्तराखंड पुलिस  बॉबी कटारिया को देहरादून कोर्ट में पेश करने के लिए लेने आयी थी, जिसको वह चकमा देकर फरार हो गया हैं। अबकी बार पुलिस ने कोर्ट से  बॉबी कटारिया के खिलाफ बी वारंट लिया था। लेकिन नियत तारीक के मुताबिक  बॉबी कटारिया कोर्ट में पेश नहीं हो सका।
देहरादून पुलिस दिल्ली पुलिस का इंतजार करती रही, की दिल्ली पुलिस  बॉबी कटारिया को लेकर देहरादून कोर्ट में पेश करने के लिए ला रही हैं। अवमानना के आधार पर पुलिस पहले ही गुरूग्राम स्थित आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर चुकी हैं। लेकिन अब देहरादून पुलिस  बॉबी कटारिया के खिलाफ भारतीय संविधान के मुताबकि 83 की तहत कुर्की की कार्यवाही सुनिश्चित करने की तैयारी में जुट गई है
वकील ने  दिया कोर्ट में बॉबी कटारिया के पेश होने का आश्वासन - दिलीप सिंह कुंवर एसएसपी 
बॉबी कटारिया के मामले में राजधानी देहरादून के एसएसपी दिलीप कुंवर सिंह ने कहा की कटारिया के वकील ने दिल्ली कोर्ट से जमानत लेने के बाद बॉबी कटारिया को कोर्ट में पेश करने का आश्वासन दिया था। बॉबी कटारिया के ऊपर इनामी राशि बढ़ाकर उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे । ताकि कानून को ताक पर ऱखने वालो लोगों को दण्ड मिल सकें ।
आपको बता दे की बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध चेहरा हैं, वह सभी सोशल मीडिया पर अभिनेताओं संग  डांस से संबंधित वीडीयो को डालता रहता हैं। भारी फूली कद काठी की वजह से बॉबी कटारिया अपने शरीर के अंगो का प्रदर्शन करता हैं। जिसकी वीडीयो लोगों को काफी पंसद आती रहती हैं। बॉबी कटारिया कई अभिनेताओं के साथ मिलकर इस्टाग्रांम रिल्स बना चुका हैं। इससे अलग सियासत में काफी सोशल मीडिया के जरिए बॉबी कटारिया अपनी पहचान अर्जित कर चुका हैं। कुछ दिनों पहले बीच सड़क के बीच बॉबी कटारिया पर गांड़ी की बोनट पर बैठकर वीडियों बना रहा था , जो काफी वायरल हो रही थी। लेकिन यातायात नियम तोड़ने के बाद बॉबी कटारिया पर पुलिस ने शिकंजा कसा था ।  
facebook twitter instagram