+

यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, मौत से कुछ घंटे पहले FB पर मांगी थी मदद

यूट्यूबर राहुल वोहरा दिल्ली के एक अस्पताल में कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार हार गए। मौत के आखिरी लम्हों में भी राहुल मदद के लिए गुहार लगाते रहे।
यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, मौत से कुछ घंटे पहले FB पर मांगी थी मदद
मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण के चलते रविवार को निधन हो गया। दिल्ली के एक अस्पताल में कोरोना से लड़ते हुए वह जिंदगी की जंग हार गए। मौत के आखिरी लम्हों में भी राहुल मदद के लिए गुहार लगाते रहे। उन्होंने मौत से कुछ घंटे पहले फेसबुक पर एक पोस्ट लिख मदद मांगी थी। थिएटर निर्देशक-नाटककार अरविंद गौड़ ने उनकी मौत की पुष्टि की।
कोरोना से संक्रमित होने के बाद राहुल को राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, ताहिरपुर में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम को द्वारका के आयुष्मान हॉस्पिटल में ले जाया गया था। इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।
अरविंद गौड़ ने राहुल के निधन की खबर की फेसबुक पर पुष्टि की। उन्होंने लिखा, ‘‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार अभिनेता अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि ‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।’ कल शाम ही उसे राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान, द्वारका में स्थानांतरित किया गया था। राहुल हम तुम्हें नहीं बचा पाए, मुआफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन।’’ 
 
वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग किया था और उनसे बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कहा था। वोहरा ने लिखा था, ‘‘अगर मुझे भी बेहतर इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।’’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने बतौर मरीज अपनी डिटेल्स भी साझा की थीं। नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए राहुल उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे।
 
facebook twitter instagram