+

युवराज सिंह के साथ पत्नी हेजल कीच ने की ऐसी हरकत, वीडियो शेयर करके दी चेतावनी

युवराज सिंह के साथ पत्नी हेजल कीच ने की ऐसी हरकत, वीडियो शेयर करके दी चेतावनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह और पत्नी हेजल कीच का इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। 


युवराज सिंह के साथ हेजल ने हाल ही में एक मजाक कर दिया जिसके बाद हेजल को दोबारा ऐसा न करने की उन्होंने चेतावनी दे दी। हालांकि हेजल ने भी युवराज की इस चेतावनी पर उन्हें करार जवाब दिया। आपको बता दें कि दोनों ने मजाक में ही एक दूसरे को चेतावनी दी है। 


अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवराज सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो गेम खेल युवराज इसमें खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं हेजल युवराज की नकल उतारती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि वीडियो गेम खेलने में युवराज बहुत ही मग्न हैं और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि हेजल उनका मजाक उड़ा रहीं हैं। दोनों का यह वीडियो बहुत ही क्यूट और फनी है। 



युवराज ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, अगर इस बार तुमने मुझे परेशान किया तो मैं अपनी वीआए गन से तुम्हें गोली मार दूंगा। 


वीडियो में युवराज के ऐसे कैप्‍शन में बाद हेजल ने भी कमेंट करते कहा, हे भगवान! मैं यकीन नहीं कर सकती की तुमने ये वीडियो सच में पोस्ट कर दिया। मैं तुम्हें जान से मार दूंगी। 
facebook twitter