युवराज सिंह अब एक्टिंग में अजमाएंगे हाथ, वेब सीरीज में पत्नी और भाई के साथ आएंगे नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने साल 2011 विश्वकप का खिताब भारत को जिताने में अहम योगदान दिया था जो अब एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। बता दें कि फिल्मों में युवराज सिंह डेब्यू कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, एक वेब सीरीज में युवराज सिंह काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 


युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि इस सीरीज में युवी की पत्नी हेजल कीच भी दिखाई देंगी। न्यूज एजेंजी पीटीआई की खबर के अनुसार, इस वेब सीरीज को बनाने असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्‍शन जा रहा है। इस प्रोजेक्ट के साथ युवी की मां शबनम सिंह भी जुड़ गईं हैं। 


इस प्रोजेक्ट के बारे में शबनम सिंह ने बात करते हुए बताया, दुनिया अब असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देख पाएगी। मुख्य किरदार में मेरा छोटा बेटा जोरावर सिंह होगा। एक मां के तौर पर दोनों बेटें और बहू को एक साथ पर्दे पर देखना मेरे लिए गर्व की बात है। 


इस प्रोजेक्ट के साथ टी-सीरीज स्टेज वर्क अकादमी को भी प्रोडक्‍शन हाउस ने जोड़ा है। गुवाहाटी में प्रतिभा को निखारने का काम यह करते हैं। शबनम सिंह ने आगे कहा कि, इस प्रोजेक्ट से नार्थ-ईस्ट में युवा बच्चों को एक्टिन करने का मौका मिलेगा। 


बता दें कि बॉलीवुड लेखक विपिन उनियाल भी युवराज सिंह की इस वेब सीरीज प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म बच्चन पांडे की कहानी विपिन उनियाल ने ही लिखी है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी युवराज सिंह की इस वेबसीरीज के साथ जुड़ सकते हैं। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Yuvraj Singh,star,cricket team,Indian,innings,2011 World Cup,India