+

जानिये कौन है युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अचनाक सगाई करके अपने फैन्स को चौंका दिया। दरअसल अपने रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें बीते शनिवार 8 अगस्त को साझा की।
जानिये कौन है युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अचनाक सगाई करके अपने फैन्स को चौंका दिया। दरअसल अपने रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें बीते शनिवार 8 अगस्त को साझा की। बता दें कि धनश्री वर्मा नाम की लड़की के साथ युजवेंद्र चहल जल्द ही शादी के बंधने जा रहे हैं। क्रिकेट जगत के साथी कलाकारों ने चहल को उनकी रोका सेरेमनी की बधाई दी। चहल की सगाई की खबर सामने आते ही फैन्स उनकी होने वाली दुल्हनियां धनश्री वर्मा के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए। 


युजवेंद्र चहल ने अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा,  हमने एक-दूसरे को हां कहा, हमारे परिवार के साथ और दिल वाली इमोजी भी उन्होंने लगाई। चहल की दुल्हनियां धनश्री वर्मा क्या करती हैं और कैसी हैं। चलिए आपको बताते हैं  धनश्री वर्मा के बारे में ये रोचक बातें। एक शानदार कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा हैं और कई शानदार डांस के वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर धनश्री बेहद सक्रिय रहती हैं। इन वीडियोज को देखकर यह कहा सकता है कि एक शानदार कोरियोग्राफर वह हैं। 


चहल और धनश्री की लवस्टोरी के बारे में तो अभी कुछ सामने नहीं आ पाया है। लेकिन धनश्री वर्मा के साथ चहल ने अपनी सगाई से पहले कई जूम सेशन्स किए हैं। दरअसल धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल बायो से यह जानकारी मिली है की कोरियोग्राफर के साथ एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी वह हैं। 











View this post on Instagram

Hugs and kisses 🦋💜

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on



View this post on Instagram

Yeh haseen Vadiya, yeh khula aasmaan 🦋

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on


भारत में क्रिकेट की सभी गतिविधियां कोरोना महामारी के कारण रुकी हुई हैं। हालांकि आईपीएल 2020  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 29 मार्च से खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया था। वैसे अब यूएई में यह  टूर्नामेंट खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग 19 सितंबर से शुरू होगा और उसमें चहल  विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलते दिखेंगे। 


facebook twitter