+

IPL 2020 के बीच युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,Beach पर कुछ ऐसे किया एन्जॉय

इन दिनों यूएई में आर्ईपीएल 2020 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। ऐसे में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा भी अब युवी को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हुई है।
IPL 2020 के बीच युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,Beach पर कुछ ऐसे किया एन्जॉय
इन दिनों यूएई में आर्ईपीएल 2020 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। ऐसे में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी अब युवी को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हुई है। वैसे धनश्री दुबई पहुंचकर वो मैच के वक्त उन्हें खूब चियर भी करती हुई दिखी। खैर,हाल ही में युजवेंद्र और धनश्री की एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है,जिसमें ये कपल बीच पर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल फोटो को युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है,जिसके बाद से फैंस इस कपल की जोड़ी की खूब तारीफें करने में लगे हुए हैं। 


चहल ने की फोटो पोस्ट

युजवेंद्र चहल ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है वो उनकी और धनश्री की है। युवी ने इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करके लिखा,ये रही मेरी खूबसूरत शाम। 


वहीं धनश्री ने चहल की इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी और आंखों में दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है। बता दें धनश्री भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के लिए खेलने वाले युजवेंद्र चहल से सगाई कर लेने के बाद पहली बार उनका मैच देखने के लिए आई हैं। 



बता दें,बीते दिनों धनश्री ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज साझा की,इन फोटोज में से एक में वो आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग नजर आए। वैसे अब अनुष्का और धनश्री की साथ में ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। 


अनुष्का की सामने आई इस फोटो में अभिनेत्री अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हुए पोज दे रही है। इस फोटो में अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई क्रिकेटर्स नजर आए। वहीं धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिखीं ।



गौरतलब है युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। क्योंकि किसी को भी कानों कान ये खबर नहीं थी कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। वहीं  बाद में चहल और धनश्री ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

facebook twitter instagram