+

सचिन तेंडुलकर ने जहीर खान को बर्थडे विश करते हुए खोला राज, कहा- 'अब तो दुनिया को सच बताओ....'

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक जहीर खान को क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।
सचिन तेंडुलकर ने जहीर खान को बर्थडे विश करते हुए खोला राज, कहा- 'अब तो दुनिया को सच बताओ....'
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक जहीर खान को क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उसके बाद पूर्व गेंदबाज की जन्मदिन तारीख को लेकर सोशल मीडिया पर कई बातें उठीं शुरु हो गई है। बता दें जहीर खान के जन्मदिन को लेकर सचिन तेंदुलकर ने राज तो खोला ही साथ ही विश भी किया। 


गुरुवार रात को सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा था कि,यहां भी रिवर्स स्विंग जैक!,अब बता भी दो लोगों को कि तुम्हारा जन्मदिन आज होता है सात तारीख को नहीं। तुम्हें जन्मदिन बहुत मुबारक हो मेरे दोस्त। अब लोगों में कन्फ्यूजन सचिन के इस ट्वीट के बाद पैदा हो गई है। 


दरअसल जहीर खान का जन्मदिन 7 अक्टूबर को था आैर फैन्स के साथ सभी सेलेब्स ने उन्हें उसी दिन विश किया था। हालांकि 7 अक्टूबर को ही पूर्व गेंदबाज की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने बर्थडे विश किया था। 


अब हर कोई सचिन द्वारा जहीर खान के जन्मदिन का राज खोलने के बाद दंग रह गया है। वैसे तो जहीर खान ने अभी तक कोई भी जवाब सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट का नहीं दिया है। अब फैन्स यही सोच रहे हैं कि यह मामला आखिर क्या है। आखिर जहीर के जन्‍मदिन का ऐसा कौन सा राज है जो तेंदुलकर ने खोला है और बताने के लिए उन्हें कहा है। 



पूर्व गेंदबाज जहीर खान के इंटरनेशनल क्रिकेट कैरियर की बात करें तो टेस्ट में उन्होंने 92 मैच खेले जिसमें 311 विकेट अपने नाम की। वहीं वनडे में 200 मैचों में 282 विकेट ली और टी20 में 17 मैच खेलते हुए 17 विकेट ली। भारतीय टीम ने साल 2011 में वर्ल्ड कप 28 सालों बाद जीता था। उस टीम का भी जहीर खान अहम हिस्सा थे। अब जहीर खान आईपीएल की फ्रैंचाइज़ी टीम मुंबई इंडियंस के हिस्सा है और क्रिकेट डायरेक्टर के तौर पर टीम के साथ जुड़े हुए हैं। 

facebook twitter instagram