+

जायरा वसीम ने अपने फैंस से की एक खास अपील, बोलीं- 'फैन पेज से मेरी सभी फोटो हटा दें'

बॉलीवुड में दंगल और द स्काई इज पिंक जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स ने जायरा ने अपील करते हुए
जायरा वसीम ने अपने फैंस से की एक खास अपील, बोलीं- 'फैन पेज से मेरी सभी फोटो हटा दें'
बॉलीवुड में दंगल और द स्काई इज पिंक जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स ने जायरा ने अपील करते हुए कहा कि उनकी सभी तस्वीरें वहां से हटा दें। इस दौरान फैन्स ने अपनी तस्वीरें हटाने के लिए जायरा ने कहा कि नया चैप्टर अब वह अपनी जिंदगी का शुरु करना चाहती हैं। 


शुक्रिया कहा जायरा ने अपने फैन्स को

सोशल मीडिया पर जायरा वसीम ने फैन्स के लिए एक बड़ा मेसेज लिखा है। इस खास मेसेज में पहले लोगों को उनके प्रति प्यार देने के लिए जायरा ने शुक्रिया कहा। जायरा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, आप सब लगातार प्यार और ताकत का सोर्स रहे। हर चीज में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। 







नया चैप्टर शुरु करना चाहती हैं जायरा


इसके अलावा फैन्स से जायरा वसीम ने रिक्वेस्ट भी कि उनकी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से डिलीट कर दें साथ ही अपनी तस्वीरें दूसरे फैन पेजेज से भी हटाने के लिए उन्होंने कहा। 



जायरा लिखती हैं कि इन्हें इंटरनेट से हटाना तो असंभव है कम से कम वह फैन पेजेज से ऐसा करने की रिक्वेस्ट कर सकती हूं। आगे जायरा ने लिखा कि, वह जीवन का नया अध्याय शुरु करने जा रही हैं और इससे उन्हें मदद मिलेगी। 
facebook twitter instagram