+

जरीन खान मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल पर भड़कीं, वीडियो शेयर करके कहा- 'बिजनेस बनाया हुआ है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह मुंबई के लीलावती अस्पताल पर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दे रही हैं।
जरीन खान मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल पर भड़कीं,  वीडियो शेयर करके कहा- 'बिजनेस बनाया हुआ है'
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह मुंबई के लीलावती अस्पताल पर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर जरीन खान सक्रिय रहती हैं। इस वीडियो में जरीन ने कहती हैं कि कोविड-19 वॉरियर्स जिन्हें हम इस समय बोल रहे हैं वह हमारी मदद नहीं कर रहे हैं। 


जरीन ने कहा है कि लीलावती अस्पताल में उनके नाना को तबीयत खराब होने से ले जाया गया। दरअसल उनके नाना का अस्पला के कोविड वॉर्ड में टेंप्रेचर चेक किया गया था और उनका नॉर्मल आया था लेकिन अस्पताल वाले कोरोना टेस्ट जबरदस्ती जरीन खान के नाना का कराने को कह रहे थे। 


बता दें कि सोशल मीडिया पर जरीन खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हॉस्पिटल में उनके साथ हुई घटना के बारे में बताया। वीडियो में जरीन खान कह रही हैं कि उनके नाना की तबीयत रात को खराब हो गई। उसके बाद लीलावती अस्पताल उन्हें लेकर गए। हॉस्पिटल के एक कोविड वॉर्ड में उनके नाना को रखा गया था। वहीं पर सभी मरीजों को टेस्ट हो रहा था। 


जरीन खान ने कहा कि नाना का जब उन्होंने ट्रेंपेचर चेक किया तो नॉर्मल आया। दरअसल कोरोना के दौरान पहली बार उनके नाना बाहर निकले थे। जब जरीन ने इस घटना के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि अस्पताल का स्टाफ मेरे नाना के इलाज के लिए कह रहा था कि वह  ऐसे ही काम करते हैं और उनका यह प्रोटोकॉल है। इसके अलावा जरीन ने कहा कि बहुत अजीब व्यवहार अस्पताल का स्टाफ कर रहा था। 


एक्ट्रेस जरीन खान ने वीडियो में बताया, मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान हॉस्पिटल मत जाना,उन्होंने बिजनेस बना रखा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करुं कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है,फिर भी उन्हें समझ नहीं आया। जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे हैं,असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं। वीडियो में जरीन ने कहा कि आखिर कार हम घर पर ही नाना को ले आए और दूसरे अस्पताल अब हम सुबह लेकर जाएंगे। सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जरीन खान के इस वीडियो पर दे रहेे हैं। 
facebook twitter