Zomato ने इस दिव्यांग शख्श की इस तरह की मदद, सोशल मीडिया पर लोगों ने करी जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में एक दिव्यांग व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम कर रहा है। यह डिलीवरी बॉय जोमैटो की कंपनी में काम करता है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करके जोमैटो कंपनी की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हनी गोयल ने पोस्ट किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, जोमैटो ऐसे ही काम करते रहो। आपने मेरा दिन बना दिया। यह शख्स उन लोगों में उम्मीद जगाता है, जो जिंदगी से हार मान लेते हैं। कृपया इस शख्स को मशहूर कर दीजिए।

इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल गए हैं

हनी गोयल नाम के शख्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 17 गई को यह वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक ढेड़ लाख व्यूज और हजारों री-ट्वीट्स और लाइक्स मिल गए हैं।

 

इस वायरल वीडियो में आखिर क्या है?

इस वीडियो में शख्स ने जोमैटो कंपनी की टी-शर्ट पहनी हुई है और वह अपनी तीन पहियों वाली साइकिल चला रहे हैं और ऑडर को डिलीवर करते हुए नजर आ रहे हैं। हनी गोयन के ट्वीट के बाद जोमैटो ने अब तक कोई भी प्रतिक्रिया दी है। खबरों की मानें तो यह वीडियो राजस्थान के ब्यावर शहर का है।

 

इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं लोग

1. 

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

Download our app