+

आखिरकार कृष्णा श्रॉफ ने ब्रेकअप के सवालों पर तोड़ी चुप्पी,नए बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेशक फिल्मों से दूरी बनाए हुए हों,मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है।
आखिरकार कृष्णा श्रॉफ ने ब्रेकअप के सवालों पर तोड़ी चुप्पी,नए बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेशक फिल्मों से दूरी बनाए हुए हों,मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। वैसे इन दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई थीं,उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्स बॉयफ्रेंड एबन की फोटोज डिलीट कर दी थीं,जिसके बाद फैंस को मालूम हुआ कि उनका बे्रकअप हो गया है। हालांकि इस पूरे मामले पर कृष्णा ने कभी खुलकर बात नहीं की अब पहली बार ऐसा है जब इस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 


इस बीच कृष्णा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अब मैं सिर्फ अपने आप पर और अपने काम पर ध्यान दे सकती हूं। कोई भटकाव और ड्रामा नहीं है जो कि एक रिश्ते में होने लगता है। एबन से अलगाव के सवाल पर कृष्णा कहती हैं कि कई चीजें थीं जिसकी वजह से ऐसा हुआ लेकिन मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती हूं। हमें अहसास हुआ कि एक रिश्ते में रहने के बजाय हम दोस्त रहें तो ज्यादा बेहतर है।


आगे कृष्णा ने कहा फिलहाल वह एबन के साथ ज्यादा टच में नहीं हैं। मुझे अपने एक्स के साथ दोस्ती रखने में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई है। पिछले दिनों कृष्णा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह इंटरनेट सेंसेशन साल्ट बेई साथ नजर आई थीं। रिलेशनशिप में आने के सवाल पर कृष्णा ने कहा,अभी तो मेरे ब्रेकअप को एक ही महीना हुआ है। मैं खुद को वक्त देना चाहती हूं और एंजॉय करना चाहती हूं।


बता दें इससे पहले कृष्णा ने अपने न्यू बॉयफ्रेंड साल्ट बेई के साथ जो फोटो शेयर की थी उसमें वह उन्हें किस करते हुए नजर आई। साथ ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा-बेई का समय। 


वहीं कृष्णा की इस तस्वीर पर उनके एक्स बॉयफें्रड एबन ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,डैंग तुम बहुत जल्द आगे बढ़ गई।


 इसके बाद से कृष्णा की फोटो और एबन के कमेंट ने फोटो को चर्चा में ला दिया और कयास लगाए जाने लगे कृष्णा अब साल्ट बेई को डेट कर रही हैं। 

facebook twitter instagram