+

शाहीन बाग मामले में हो रहे विरोध के पीछे आप और कांग्रेस जिम्मेदार : जावड़ेकर

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान से साफ हो गया कि वे उनका समर्थन करते हैं। केजरीवाल की सहानुभूति शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ है।
शाहीन बाग मामले में हो रहे विरोध के पीछे आप और कांग्रेस जिम्मेदार : जावड़ेकर
नई दिल्ली : केन्द्रीय मंत्री एवं दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन के पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की मिलीभगत को दिल्ली की जनता के सामने उजागर करने को लेकर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक महीना हुआ दिसंबर माह में दिल्ली में भारी हिंसा हुई थी। उस समय मैंने कहा था कि यह हिंसा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने की थी। 

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि शाहीन बाग में नारे लग रहे हैं जिन्ना वाली आजादी के, ऐसे में दिल्ली के मतदाताओं को तय करना होगा कि उन्हें जिन्ना वाली आजादी चाहने वालों को चुनना है या फिर भारत माता की जय बोलने वालों की दिल्ली में सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर शाहीन बाग जाते हैं और लोगों को भड़काते हैं। 

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान से साफ हो गया कि वे उनका समर्थन करते हैं। केजरीवाल की सहानुभूति शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ है। उनका दुख तकलीफ उन्हें नजर आता है, लेकिन उनकी सहानुभूति सरिता विहार, जसोला और मदनपुर खादर के लोगों के साथ नहीं है, जो कई दिनों से प्रदर्शन की वजह से घर से बाहर तक नहीं निकल पा रहे हैं। इस पूरे प्रकरण के पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पूरी तरह से जिम्मेदार है। 

शाहीन बाग में बच्चों के दिमाग में जहर घोला जा रहा है, वे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को मारने की बात करते हैं। यह जहर उनके मन में जानबूझकर घोला गया है। ये वही लोग हैं, जो भारत तेरे टुकड़े होंगे 'इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह।' ऐसे नारे लगाते हैं और कांग्रेस व आम आदमी पार्टी उनके बचाव के लिए खड़ी रहती है। 

केजरीवाल ने टाउन हॉल नामक एक कार्यक्रम में कहा कि सीएए के कारण 20 करोड़ लोगों की नागरिकता छीन ली जाएगी जिसमें हिन्दू-मुस्लिम सभी शामिल होंगे। आश्चर्य की बात यह है कि उसी वक्त इमरान खान का बयान भी पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर बिल्कुल वैसा ही चल रहा था।
Tags : ,Manish Sisodia,Congress,AAP,Shaheen Bagh,protests,Javadekar,Delhi,protesters,Kejriwal
facebook twitter