+

लॉकडाउन में 3 महीने गांव में बिताने के बाद आखिर टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लौटीं अपने घर, लिट्टी चोखा बनाया आख‍िरी दिन

कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में सरकार ने लॉकडाउन जारी रखा हुआ है। देश में चौथा चरण लॉकडाउन का चल रहा है और इस बार सरकार ने लोगों को कुछ छूट दीं हैं। कोरोना वायरस ने जहां लोगों की जिंदगियों को रोक दिया था वहीं अब दोबारा से लोगों की जिंदगी धीरे-धीरे वापस से नार्मल हो रही है। 


अब लोग यात्रा आपातकालीन पास बनवा के कर पाएंगे। इसी बीच खबर आ रही है की लॉकडाउन के दौरान टेलीविज़न अभिनेत्री रतन राजपूत अपने गांव में पिछले 3 महीने से फंसी हुईं थी अब वह अपने घर वापस जा रही हैं। इसका मतलब है कि उनके फैंस को उनके गांव की वीडियो नहीं दिखाई देंगी।    


आपको बता दें कि अपना आखिरी डिनर रतन ने गांव में बीते 21 मई को बनाया था। अब वह अपने घर वापस लौट चुकीं हैं। हालांकि रतन ने आखिरी रात लिट्टी चोखा गांव में बनाया था। सोशल मीडिया पर लिट्टी चोखा बनाते हुए उन्होंने वीडियो शेयर किया है। फैंस को रतन का यह वीडियो बहुत पसंद आया है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस वीडियो पर कुछ फैंस ने लिखा कि उनके मुंह में पानी इस स्वादिष्ट लिट्टी चोखा को देखकर आ गया। 


बता दें कि लॉकडाउन के दौरान रतन राजपूत गांव में रही थी और इस समय उन्हें किसी चीज की दिक्कत नहीं हुई। दरअसल वह बिहार की रहने वाली हैं। उन्होंने इस बीच लकड़ी के चूल्हे में खाना बनाना सीखा साथ ही बिना बिजली में कैसे रहा जाता है इन सब चीजों को देखा। हाल ही में रतन ने आम का अचार बनाया था जिसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। लिट्टी चोखा अब उन्होंने बनाया जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। लॉकडाउन में रोजाना एक नया वीडियो रतन बनाती थीं और फैंस को बहुत पसंद वीडियो आते थे।  


सोशल मीडिया पर एक नई डिश का वीडियो लॉकडाउन में रोजाना रतन बनाकर साझा करती थीं। रतन ने ऐसा ही एक वीडियो इससे पहले शेयर किया था और बताया था कि वह जिस घर में रह रही हैं उसकी हालात बहुत बुरी है। हालांकि रतन ने  बता दिया था कि इन हालात में वह नहीं रह पाती अगर वह बिहारी ना होतीं।  कि रतन गांव किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में आयीं थी और लॉकडाउन के चलते उन्हें यहां पर मजबूरी में रुकना पड़ा।  


टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रतन राजपूत हैं। टेलीविजन पर कई सीरियल्स रतन ने किये हैं जैसे, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, स्वयंवर, जय संतोषी मां में मां कर चुकीं हैं। रतन राजपूत ने स्वयंवर भी रचाया था जिसमें उन्होंने विजेता अभिनव शर्मा से सगाई की थी लेकिन दोनों अलग कुछ महीनों बाद हो गए थे। इंडस्ट्री से रतन ने दूरी बनाई हुई है। हालांकि वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Ratan Rajput,village,TV actress,house,government,lockdown,country,phase